मधुबनी पुलिस ने 4 लुटेरे को किया गिरफ्तार, हथियार और दो बाइक भी बरामद
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1781191

मधुबनी पुलिस ने 4 लुटेरे को किया गिरफ्तार, हथियार और दो बाइक भी बरामद

Bihar Crime: बिहार में इन दिनों अपराधियों के हौसले बुलंद हैं. अपराध की घटनाओं में बेतहाशा वृद्धि हुई है. अपराधी लूट जैसा वारदात को अंजाम देकर भी कई बार पुलिस की गिरफ्त से बाहर रह जाते हैं.

(फाइल फोटो)

मधुबनी: Bihar Crime: बिहार में इन दिनों अपराधियों के हौसले बुलंद हैं. अपराध की घटनाओं में बेतहाशा वृद्धि हुई है. अपराधी लूट जैसा वारदात को अंजाम देकर भी कई बार पुलिस की गिरफ्त से बाहर रह जाते हैं. मधुबनी पुलिस ने इस सब के बीच 4 ऐसे लूटेरों को गिरफ्तार किया है जिनके पास से बड़ी संख्या में हथियार और साथ ही दो बाइक भी बरामद की है. बता दें कि हाल के दिनों में मधुबनी में लूट की घटनाओं में तेजी से वृद्धि हुई थी और इसको लेकर बार-बार पुलिस को शिकायत भी मिल रही थी. हथियार का डर दिखाकर लोगों को लूटा जा रहा था जिसके बाद पुलिस सक्रिय हुई और इस गिरोह के चार बदमाशों को धर दबोचा. 

बता दें कि मधुबनी पुलिस ने चार लुटेरे को गिरफ्तार कर अपराधी गैंग का उद्भेदन किया है. इन लूटेरों के पास से अंधराठाढ़ी थाना पुलिस ने दो पिस्टल और दो बाइक बरामद किया है. इस पूरे मामले को लेकर एसडीपीओ आशीष आनंद ने बताया कि अंधराठाढ़ी थाना क्षेत्र के वीरेंद्र राय और शंकर शर्मा ने बाइक चोरी की प्राथमिकी दर्ज कराई थी.जिस पर पुलिस द्वारा अनुसंधान शुरू किया गया तो बाइक बरामद हुई.

ये भी पढ़ें- मांझी और चिराग को बीजेपी का निमंत्रण, बिहार की सियासत में आया उबाल

इसके बाद पुलिस ने आंध्रा गांव से अमित मंडल को गिरफ्तार किया. उसकी निशानदेही पर ही दोनों बाइक बरामद हुई. अमित मंडल के घर के पास से पिस्तौल भी बरामद हुआ है. वहीं अल्ताफ अंसारी, रोशन मंदक और राहुल पासवान भी इसी दौरान पुलिस की गिरफ्त में आया. 

जिसमें राहुल के घर से एक देशी कट्टा बरामद हुआ. जबकि रोशन के घर से चोरी की बाइक बरामद हु ई. गिरफ्तार सभी चारों अपराधी का अंधराठाढ़ी के अलावा अन्य थाने में आपराधिक इतिहास की भी जांच की जा रही है. दर्जन भर लोगों के गिरोह का यह गैंग विभिन्न जगहों पर पिस्तौल का भय दिखाकर बाइक लूट एवं चोरी की वारदात को अंजाम देते थे. BINDU BHUSHAN

Trending news