Bihar News: मधुबनी में सोना व्यवसायी के यहां हुई भीषण डकैती, घर पर रखे जेवरात लूटे
Advertisement

Bihar News: मधुबनी में सोना व्यवसायी के यहां हुई भीषण डकैती, घर पर रखे जेवरात लूटे

घटना मधुबनी के मधवापुर स्थिति वार्ड नंबर- 4 में भगत सिंह चौक के समीप की है. चोरी के दौरान डकैतों ने फायरिंग की गई और घर में रखे जेवरात, घर की महिलाओं के हाथों से अंगूठी, मंगलसूत्र समेत पहने हुए सभी सोने के जेवरात लूटकर फरार हो गए

 

(फाइल फोटो)

Madhubani: बिहार के मधुबनी से चोरी की खबर सामने आ रही है. यहां पर अपराधियों ने सोना व्यवसायी के घर पर चोरी की घटना को अंजाम दिया. चोरी के दौरान डकैतों ने फायरिंग कर दहशत का माहौल बनाया और घर में रखे जेवरात, घर की महिलाओं के हाथों से अंगूठी, मंगलसूत्र समेत पहने हुए सभी सोने के जेवरात लूटकर फरार हो गए. जिसके बाद व्यवसायी ने घटना की जानकारी पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मामले की छानबीन शुरू कर दी. 

20 डकैतों ने की घर में लूट
दरअसल, यह घटना मधुबनी के मधवापुर स्थिति वार्ड नंबर- 4 में भगत सिंह चौक के समीप की है. यहां पर एक सोना व्यवसायी के घर पर डकैतों ने भीषण चोरी की घटना को अंजाम दिया. घटना को लेकर बताया जा रहा है कि लगभग 20 की संख्या में व्यवसायी के घर नकाबपोश डकैत पहुंचे थे. जिन्होंने सोना व्यवसायी टूटू चौधरी के घर में चोरी की. घटना देर रात की है. उस दौरान घर में सभी लोग सो रहे थे. 

महिलाओं के पहने जेवर भी लूटे
सोना व्यवसायी टूटू चौधरी ने बताया कि डकैतों ने उसे पिस्टल से निशाना बनाया और उसके बाद अलमारी की चाबी लेकर घर में रखे हुए सारे जेवरात और नकदी लूट ली. व्यवसायी का कहना है कि जब उसने विरोध किया तो डकैतों ने हथियार से उसका सिर फोड़ दिया और हाथ को तोड़कर बंधक बनाकर उसकी जमकर पिटाई की. इसके अलावा घर की महिलाओं के हाथों की अंगूठियां, मंगलसूत्र समेत उनके पहने हुए सभी जेवरात लूट लिए. 

गमछे से ढके थे डकैतों के चेहरे
व्यवसायी ने बताया कि करीब एक से डेढ़ घंटे तक यह लूटपाट की गई. सभी डकैतों ने अपने चेहरे गमछे से ढके हुए थे. साथ ही सभी चोर कोड भाषा में बात कर रहे थे और हल्ला भी कर रहे थे. उन्होंने बताया कि डकैतों ने स्थानीय लोगों के बीच भय कायम करने के लिए कई बम फेंके और फायरिंग भी की. 

चोरों के नेपाल भागने की आशंका
घटना को लेकर टूटू चौधरी ने बताया कि नवंबर के महीने में उसकी बेटी की शादी है. जिसके लिए उसने यह गहने और नगद रखा हुआ था. डकैत सभी गहने और कैश लेकर घर के पीछे से फरार हो गए. वहीं, नेपाल सीमा के पास स्थित इलाके से डकैतों के नेपाल भागने की संभावना है.

पुलिस जांच में जुटी
पीड़ित ने कहा कि घटना के एक घंटे बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची थी. तब तक सब कुछ समाप्त हो चुका था. घटना की सूचना मिलते ही कई थाने की पुलिस सहित बेनीपट्टी एसडीपीओ अरुण कुमार सिंह खुद पहुंचे और घटना की जांच में जुट गए.  पुलिस ने घटनास्थल से पिस्टल की गोली समेत कई संदिग्ध समान को बरामद किया है. घटनास्थल पर पुलिस कैंप कर रही है. घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है.

ये भी पढ़िये: Bihar News: दानापुर में चोरों ने मचाया तांडव, एक दर्जन से अधिक फ्लैट में 50 लाख से ज्यादा गहनों की चोरी

Trending news