Bihar Crime News: लोजपा नेता की नाबालिग बेटी को घर से जबरन उठा ले गए बदमाश, गैंगरेप की आशंका
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2091390

Bihar Crime News: लोजपा नेता की नाबालिग बेटी को घर से जबरन उठा ले गए बदमाश, गैंगरेप की आशंका

Bihar Crime News: भोजपुर एसपी प्रमोद कुमार ने बताया कि सदर अनुमंडल के गीधा ओपी को फोन पर इस वारदात की जानकारी मिली. उन्होंने बताया कि एक शख्स ने फोन पर बताया कि एक लड़की के साथ कुछ गलत घटना हो गई है. 

बिहार की खबरें (File Photo)

Bihar Crime News: आरा में 1 फरवरी की रात खौफनाक वारदात को अंजाम दिया गया है. यहां पर लोजपा नेता की नाबालिग बेटी को घर 8 से 10 बदमाश घर से जबरन उठा ले गए. उसके कुछ देर बाद लड़की को घर से करीब 2 किलोमीटर खेत में फेंक दिया. वहीं, आशंका जताई जा रही है कि लड़की के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया है. यह घटना गीधा ओपी क्षेत्र के एक गांव का बताया जा रहा है.

पीड़ित के पिता ने वारदात की सूचना पुलिस को दी

पीड़ित लड़की के पिता ने बताया कि जब हम बेटी को खोज रहे थे, तभी एक बदमाश ने जोर से आवाज लगाकर कहा कि बेटी यहां पर है. उन्होंने आगे बताया कि वह जब खेत में पहुंचे तो आरोपियों ने उनके साथ मारपीट की. घटना को अंजाम देने के बाद सभी बदमाश वहां से फरार हो गए. पीड़ित के पिता ने वारदात की सूचना पुलिस को दी. गंभीर हालात में लड़की का इलाज आरा सदर अस्पताल में चल रहा है.

गीधा ओपी को फोन पर इस वारदात की जानकारी मिली

भोजपुर एसपी प्रमोद कुमार ने बताया कि सदर अनुमंडल के गीधा ओपी को फोन पर इस वारदात की जानकारी मिली. उन्होंने बताया कि एक शख्स ने फोन पर बताया कि एक लड़की के साथ कुछ गलत घटना हो गई है. फोन पर उस आदमी ने कहा कि लड़की के साथ गलत करने आरोप में उसके घर वाले एक लड़के की पिटाई कर रहे हैं. पुलिस मौके पर पहुंची और उसे छुड़ाया.

यह भी पढ़ें: शादीशुदा प्रेमी...कुंवारी प्रेमिका...पड़ोसी के घर मिला लड़की का शव, जानें पूरी कहानी

शेखपुरा 12 साल की नाबालिग का शव मिला

बता दें कि शेखपुरा जिला के बरबीघा थाना क्षेत्र में पुलिस ने 12 साल की नाबालिग का शव उसके गांव के ही खेत से बरामद किया है. आशंका जताई जा रही है कि दुष्कर्म के बाद लड़की की हत्या कर शव को छोड़कर आरोपी भाग गया. पुलिस के अनुसार, 12 वर्षीय लड़की मंगलवार की शाम गांव में ही साग तोड़ने गई थी. जब वह देर शाम तक नहीं लौटी तब परिजनों ने उसकी खोज शुरू की.

 

Trending news