शराब कारोबारियों ने उत्पाद विभाग टीम पर किया हमला, एसआई समेत तीन पुलिसकर्मी घायल
Advertisement

शराब कारोबारियों ने उत्पाद विभाग टीम पर किया हमला, एसआई समेत तीन पुलिसकर्मी घायल

बिहार के बेगूसराय में एक बार फिर शराब कारोबारियों ने उत्पाद विभाग की टीम पर हमला किया है. जिसमें एसआई समेत तीन पुलिसकर्मी घायल हो गए, जिनका इलाज सदर अस्पताल बेगूसराय में चल रहा है.

शराब कारोबारियों ने उत्पाद विभाग टीम पर किया हमला, एसआई समेत तीन पुलिसकर्मी घायल

बेगूसराय: बिहार के बेगूसराय में एक बार फिर शराब कारोबारियों ने उत्पाद विभाग की टीम पर हमला किया है. जिसमें एसआई समेत तीन पुलिसकर्मी घायल हो गए, जिनका इलाज सदर अस्पताल बेगूसराय में चल रहा है. पूरा मामला मंझौल थाना क्षेत्र के मंझौल बाजार का है. 

शराब और तारी कारोबार की मिली थी गुप्त सूचना
उत्पाद विभाग के सब इंस्पेक्टर प्रमोद कुमार ने बताया कि उत्पाद पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि मंझौल बाजार में धड़ल्ले से अवैध देशी, विदेशी शराब और ताड़ी का कारोबार किया जा रहा है. इसी सूचना पर उत्पाद विभाग की टीम उक्त स्थल पर छापेमारी करने गई थी. 

छापेमारी में एसआई समेत तीन पुलिसकर्मी घायल
उत्पाद विभाग के सब इंस्पेक्टर ने आगे बताया कि पुलिस ने छापेमारी में महुआ शराब और तारी को भी बरामद किया है. इसके साथ ही साथ एक महिला को भी हिरासत में लिया गया है, लेकिन तभी पीछे से कारोबारियों ने पत्थरबाजी शुरू कर दी. जिसमें एसआई प्रमोद कुमार को भी सिर में गंभीर चोटें आई और उनके साथ दो पुलिस के जवान भी गंभीर रूप से घायल हो गए है. 

यह भी पढ़ें- 23 जून को विपक्षी दलों की महाबैठक, बैठक देश में देगी 'विपक्षी एकता' का संदेश: भाकपा माले

उत्पाद विभाग शराबबंदी को सफल बनाने के लिए संकल्पित
तत्पश्चात हिरासत में ली गई महिला को लेकर उत्पाद विभाग की टीम किसी तरह अपनी जान बचाकर वहां से लौट आई. प्रमोद कुमार ने बताया कि शराब कारोबारियों के द्वारा चाहे जितनी भी पत्थरबाजी की जाए, लेकिन उत्पाद विभाग शराबबंदी को सफल बनाने के लिए संकल्पित है और लगातार छापेमारी जारी रहेगी.

इनपुट-जितेंद्र चौधरी

यह भी पढ़ें- बालासोर रेल हादसा: दुर्घटना में मृतकों के परिजनों को मिलेगी 2-2 लाख रुपये की सहायता, मुख्यमंत्री का ऐलान

यह भी पढ़ें- Jharkhand Weather: अभी नहीं मिलेगी लोगों को गर्मी से राहत, 19 जून के बाद होगी मानसून की बारिश!

Trending news