Bihar News: पुलिस को मिली बड़ी सफलता, भीषण चोरी मामले में पांच आरोपी गिरफ्तार
Advertisement

Bihar News: पुलिस को मिली बड़ी सफलता, भीषण चोरी मामले में पांच आरोपी गिरफ्तार

लखीसराय में पुलिस ने भीषण चोरी मामले में बड़ी सफलता हासिल की है. बीते 6 अक्टूबर को दवा व्यवसायी रामरतन कानोडिया के घर चोरी मामले में पुलिस ने पांच अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है. जिसके बाद सभी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है

(फाइल फोटो)

Lakhisarai: बिहार के लखीसराय में पुलिस ने भीषण चोरी मामले में बड़ी सफलता हासिल की है. बीते 6 अक्टूबर को दवा व्यवसायी रामरतन कानोडिया के घर चोरी मामले में पुलिस ने पांच अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है. जिसके बाद सभी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है और आगे के मामले की कार्रवाई शुरू कर दी गई है.

पांच आरोपी गिरफ्तार 
दरअसल, बीते 6 अक्टूबर को कबैया थाना क्षेत्र इलाके में दवा व्यवसायी रामरतन कानोडिया के घर में भीषण चोरी का मामला सामने आया था.  जिसके बाद रामरतन कनोडिया ने पुलिस में एफआईआर दर्ज कराई. मामले को लेकर एएसपी सैयद इमरान मसूद के नेतृत्व में एसआईटी की टीम का गठन किया गया. जिसके बाद पुलिस ने छापेमारी करते हुए पांच अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया. अपराधियों के पास से एक लाख एक हजार रुपये नकदी और ज्वैलरी, तीन मोबाइल फोन, दो लोहे की रॉड और एक पेचकस बरामद किया है. पांचों अपराधियों के ऊपर पहले से कई आपराधिक मामले दर्ज हैं. 

मामले की जांच में जुटी पुलिस 
मामले को लेकर एसपी पंकज कुमार ने बताया कि घटना के बाद एएसपी सैयद इमरान मसूद के नेतृत्व में एसआईटी की टीम का गठन किया गया था.कार्रवाई के दौरान पुलिस ने अपराधी प्रभाकर कुमार को गिरफ्तार किया. जिसके बाद पूछताछ में जमुई जिले के गिद्धौर निवासी नवल कुमार और बेगूसराय के निवासी जितेंद्र कुमार को नकद रुपयों के साथ गिरफ्तार कर लिया. वहीं, लखीसराय निवासी प्रहलाद कुमार और राकेश कुमार को भी गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस ने जानकारी दी कि सभी के पास चोरी किए गए, नकद रुपये और ज्वैलरी बरामद की गई है. वहीं, अभी भी मामले की जांच जारी है और बाकी के अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए जगह जगह छापेमारी की जा रही है. 

(रिपोर्टर-राज किशोर मधुकर)

ये भी पढ़िये: Jharkhand News: 4 दिन से लापता बच्चे का शव बरामद, आक्रोशित ग्रामीणों ने हजारीबाग चतरा NH10 पर लगाया जाम

Trending news