Bihar News: NDA सरकार में भाजपाई ही सुरक्षित नहीं! बीजेपी नेता के बेटे का अपहरण
Advertisement

Bihar News: NDA सरकार में भाजपाई ही सुरक्षित नहीं! बीजेपी नेता के बेटे का अपहरण

Bettiah News:  बीजेपी नेता के बेटे के अपहरण की सूचना पर पहुंची मुफस्सिल थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है. पुलिस सीसीटीवी खंगाल रही है. परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. घटना से इलाके में भय और दहशत का माहौल कायम हो गया है.

बेतिया की खबर

Bettiah News: बिहार में एनडीए की सरकार है और भाजपाई ही सुरक्षित नहीं दिखाई पड़ रहे हैं. अपराधी खुलेआम वारदात को अंजाम देकर फरार हो जा रहे है. इस बीच बेतिया में एक बीजेपी नेता के बेटे का अपहरण हो गया है. बीजेपी नेता वीरेंद्र राय के बेटे आदित्य राज का अपहरण हुआ है. बताया जा रहा है कि वारदात को अंजाम तब दिया गया, जब वह साइकिल से कोचिंग जा रहा था. तभी बदमाशों ने बीजेपी नेता का अपहरण कर लिया.

घटना बेतिया के मुफस्सिल थाना अंतर्गत चरंगाहा मिश्रा टोला की है. यहां से बीजेपी नेता वीरेंद्र राय के बेटे आदित्य राज का अपहरण हुआ है. आदित्य राज 9वीं क्लास का छात्र है. बीजेपी नेता का बेटा रामकृष्ण विद्यालय में पढ़ाई करता है. 7 फरवरी की जो सुबह साइकिल से कोचिंग जा रहा था तभी रास्ते में बाइक सवार अपराधियों ने 14 वर्षीय छात्र आदित्य का अपहरण कर फरार हो गए. 

बीजेपी नेता के बेटे के अपहरण की सूचना पर पहुंची मुफस्सिल थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है. पुलिस सीसीटीवी खंगाल रही है. परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. घटना से इलाके में भय और दहशत का माहौल कायम हो गया है.

यह भी पढ़ें:पहले पश्चिम बंगाल, फिर बिहार और अब यूपी में छिन्न-भिन्न, कहां बचा है INDI Alliance?

बीजेपी के बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ के भाजपा जिला संयोजक धर्मेंद्र राय ने बताया कि 7 फरवरी सुबह में अपहरण हुआ है. उसके साथ में जा रहे छोटे भाई अंकित राज ने बताया कि बाइक सवार अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया. बेतिया एसपी अमरकेश डी ने बताया कि मामला मिसिंग का है. लड़का अपने से कहीं चला गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

रिपोर्ट: धनंजय द्विवेदी

Trending news