Bihar Crime: कटिहार में 2 बच्चों समेत महिला की गला काटकर हत्या, ट्रिपल मर्डर से इलाके दहशत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1806423

Bihar Crime: कटिहार में 2 बच्चों समेत महिला की गला काटकर हत्या, ट्रिपल मर्डर से इलाके दहशत

अपराधियों ने महिला का नाम सफद जरीन, उनकी 8 साल की बेटी और 5 साल के बेटे का बड़ी निर्ममता से कटा दिया. सभी के शव घर में ही खून से लथपथ पाए गए. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

Bihar Crime News: बिहार के कटिहार जिले से बड़ी खबर सामने आई है. कटिहार के बलिया बेलोन थाना क्षेत्र के सिंहपुर गांव में मंगलवार (1 अगस्त) की देर रात ट्रिपल मर्डर की घटना से सनसनी फैल गई. अपराधियों में महिला और उसके दो बच्चों की गला रेतकर हत्या कर दी. अपराधियों ने महिला का नाम सफद जरीन, उनकी 8 साल की बेटी और 5 साल के बेटे का बड़ी निर्ममता से कटा दिया. सभी के शव घर में ही खून से लथपथ पाए गए. 

मृतका का पति गांव के समीप ही मुहर्रम मेला देखने गया था. इसी बीच अपराधियों ने घर में घुस कर घटना को अंजाम दिया. मौके पर पुलिस पहुंची है और मामले की जांच में जुटी है. किस वजह से सदफ जरीन और बच्चों की हत्या की गई, इसकी जांच पुलिस कर रही है. पुलिस सूत्रों के मुताबिक हत्यारे सदफ के जानने वाले हो सकते हैं. वारदात के वक्त घर में उसके पति के न रहने के एंगल से भी पुलिस जांच के काम में जुटी है. वहीं इस घटना से पूरे इलाके में दहशत का माहौल है. 

ये भी पढ़ें- वैशाली में दिनदहाड़े बैंक डकैती, हाफ पैंट में आए लुटेरे बैंक से लूटे 98 लाख रुपये

उधर राजधानी पटना में बेखौफ अपराधियों ने एक गल्ला व्यापारी की गोली मारकर हत्या कर दी. मृतक की पहचान बहादुरपुर निवासी गल्ला कारोबारी मनीष कुमार के रूप में हुई है. ये घटना खाजेकलां थाना इलाके के महाराजगंज घाट के पास हुई. बताया जा रहा है कि मनीष कुमार अपने व्यापार के पैसे का लेन-देन करने महाराज घाट पहुंचे थे, तभी अपराधियों ने उन्हें गोली मार दी. परिजनों के अनुसार, उधार दिए गए पैसे के लेन-देन में मनीष कुमार की हत्या की गई है. अपराधी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं.

Trending news