बिहार में जंगलराज! कोचिंग टीचर को खुलेआम मारी गोली, मौके पर हुई मौत
Advertisement

बिहार में जंगलराज! कोचिंग टीचर को खुलेआम मारी गोली, मौके पर हुई मौत

बिहार में अपराधी एक बार फिर से बेलगाम हो गए हैं. बिहार के शेखपुरा में अज्ञात बंदूकधारियों ने शिक्षक को गोली मार दी. इस घटना के बाद इलाके के सनसनी फ़ैल गई है.

 (फाइल फोटो)

शेखपुरा: बिहार में अपराधी एक बार फिर से बेलगाम हो गए हैं. बिहार के शेखपुरा में अज्ञात बंदूकधारियों ने शिक्षक को गोली मार दी. इस घटना के बाद इलाके के सनसनी फ़ैल गई है. लोगों के बीच पुलिस प्रशासन को लेकर गुस्सा है. 

जानें क्या है पूरा मामला

बिहार के शेखपुरा जिले में अज्ञात बंदूकधारियों ने कोचिंग सेंटर के एक शिक्षक की गोली मारकर हत्या कर दी. एक अधिकारी ने गुरुवार को यह जानकारी दी. घटना उस समय हुई जब नीलेश कुमार बुधवार की रात बरबीघा स्थित कोचिंग संस्थान से बाइक से घर लौट रहे थे. 

बरबीघा-महूस रोड पर, उन्हें दो बंदूकधारियों ने रोका, जिन्होंने उनसे उनका हेलमेट उतरवा दिया और उनमें से एक ने उनकी कनपटी पर बिल्कुल नजदीक से गोली मार दी. जब नीलेश कुमार जमीन पर गिर पड़े तो दूसरे बदमाश ने भी उन्हें चार गोली और मारी और फरार हो गए. उनकी मौत पर ही मौत हो गई. नीलेश महुस थाना क्षेत्र के धरमपुरा गांव का रहने वाले थे.

 

पुलिस ने दर्ज किया मामला

पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. इसको लेकर पुलिस ने अपनी कार्रवाई भी शुरू कर दी है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस का कहना है कि उन्होंने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है और कार्रवाई शुरू कर दी है. जल्द से जल्द अपराधियों को पकड़ लिया जाएगा. इस घटना के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. वो पुलिस वालों से जल्द से जल्द अपराधी को पकड़ने की मांग कर रहे हैं. इस घटना के बाद आसपास के इलाके के लोगों के गुस्सा है और वो पुलिस प्रशासन पर सवाल उठा रहे हैं. 

 

Trending news