Bihar News: अररिया में घर में घुसकर पत्रकार की हत्या, 4 बदमाशों ने मार दी गोली
Advertisement

Bihar News: अररिया में घर में घुसकर पत्रकार की हत्या, 4 बदमाशों ने मार दी गोली

Bihar Crime  News: पत्रकार विमल कुमार की हत्या उनके घर की गई. ये वारदात शुक्रवार (18 अगस्त, 2023) की सुबह हुई है.

बिहार में पत्रकार की हत्या

Bihar Crime News: बिहार के अररिया जिला में एक पत्रकार की हत्या का (Araria Journalist Murder) मामला सामने आया है. यहां पर 4 अपराधियों ने पत्रकार की गोली मार (Journalist Murder) कर हत्या दी. बताया जा रहा है कि गोली से मरने वाले पत्रकार की पहचान विमल कुमार (Vimal Kumar) के रूप में हुई है. वह एक अखबार में काम करते थे. मिली जानकारी के अनुसार, पत्रकार विमल कुमार की हत्या उनके घर पर की गई. ये वारदात शुक्रवार (18 अगस्त, 2023) की सुबह हुई है.

4 अपराधियों ने दिया अंजाम

बताया जा है कि पत्रकार विमल कुमार  (Araria Journalist Murder) को 4 अपराधियों ने मिलकर गोली मारी है. इस वारदात से क्षेत्र में सनसनी मच गई है. पुलिस घटना की जांच रही है. जानकारी के अनुसार, बिहार के अररिया जिले रानीगंज स्थित विमल कुमार  (Journalist Vimal Kumar Murder) के घर पर 18 अगस्त को सुबह चार बदमाश पहुंचे और उन्होंने उन्हें जगाकर गोली मार दी. इस घटना में पत्रकार (Journalist Vimal Kumar) की मौके पर ही मौत हो गई.

ये भी पढ़ें: Bihar Crime: बिहार में ठगी कर फरार मनीष सिन्हा ने नोएडा में खोला है नया ऑफिस

स्थानीय लोगों ने किया हंगामा

इस वारदात की सूचना जैसी इलाके (Araria Journalist Murder) में फैली तो वहां हड़कंप मच गया. लोगों ने पहले रानीगंज में बवाल किया, उसके बाद अररिया पोस्टमार्टम हाऊस (Araria Journalist Murder) पर हंगामा काटा. वहीं, घटना स्थल पर सांसद से लेकर एसपी तक पहुंचे चुके हैं.

ये भी पढ़ें: आपसी विवाद में बाप-बेटे में मरोड़ी युवक की गर्दन,मौत के बाद आरोपी की पिटाई

Trending news