Jitan Sahani Murder Case: 'मेरा पति निर्दोष, जबरन बनाया गुनहगार...', जीतन सहनी मर्डर केस के मुख्य आरोपी की पत्नी का बड़ा दावा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2344423

Jitan Sahani Murder Case: 'मेरा पति निर्दोष, जबरन बनाया गुनहगार...', जीतन सहनी मर्डर केस के मुख्य आरोपी की पत्नी का बड़ा दावा

Jitan Sahani Murder Case: मुख्य आरोपी काजिम अंसारी की पत्नी ने कहा कि जीतन साहनी और मेरे पति काजिम अंसारी में चाचा भतीजे जैसा रिश्ता था. काजिम अक्सर मृतक जीतन सहनी के साथ उनके घर में ही खाना खाता था.

जीतन सहनी मर्डर केस

Jitan Sahani Murder Case: पूर्व मंत्री मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी के मर्डर केस में हर रोज नए-नए खुलासे हो रहे हैं. सूद वाली थ्योरी के बाद अब शराब वाला एंगल निकलकर सामने आया है. इसी बीच इस हत्याकांड में गिरफ्तार मुख्य आरोपी काजिम अंसारी की पत्नी ने बड़ी बात कही है. काजिम अंसारी की बीवी नजराना खातून ने अपने पति को निर्दोष बताया है. उसने कहा कि मेरा पति बिल्कुल निर्दोष है. जीतन सहनी और मेरे शौहर के बीच चाचा और भतीजे जैसा रिश्ता था. जीतन सहनी भांग, गांजा, शराब जैसे नशे का सामान बेचते थे. गांव का बच्चा-बच्चा यह जानता है और बोल सकता है कि जीतन सहनी खुद भी शराब पिया करते थे और काजिम अंसारी को जबरदस्ती शराब पिलाया करते थे.

नजराना खातून ने कहा कि मेरे पति को पुलिस फांस रही है. कत्ल वाली रात को वह घर पर ही थे. उस रात को वह घर पर बच्चों के साथ सो रहे थे. उसने बताया कि पुलिस ने उसके पति और बच्चों को खूब पीटा था और जबरदस्ती मेरे पति से गुनाह कबूल कराया था. आरोपी काजिम अंसारी के बड़े बेटे मो फैजान ने भी अपने पिता को निर्दोष बताया. उसने कहा कि मेरे पिता जब पूरी रात मेरे साथ सो रहे थे, तो वह खून कैसे कर सकते हैं. उधर पुलिस ने इस केस में 3 और लोगों को गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि पकड़े गए मुख्य आरोपी के साथ हत्या के दिन ये 3 लोग भी मौजूद थे. 

ये भी पढ़ें- रांची में खूनी खेल! युवक ने आईफोन लूट का किया विरोध तो दौड़ा-दौड़ा कर मिली मौत

उधर पुलिस ने मृतक जीतन सहनी के घर से देसी शराब के 38 खाली पाउच बरामद किए हैं. इसके साथ ही पुलिस ने अब तीन अन्य आरोपियों को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है. गिरफ्तार किए गए आरोपियों की पहचान घनश्यामपुर थाना क्षेत्र के जिरात गांव के मोहम्मद सितारे, मोहम्मद छोटे लहेरी और मोहम्मद आजाद के रूप में हुई है. दरभंगा एसएसपी जगुनाथ रेडी ने बताया कि जिन तीन अन्य लोगों को गिरफ्तार किया गया है, उनमें से दो ने मृतक जीतन सहनी से ब्याज पर पैसे लिए थे.

Trending news