Jharkhand News: CO ने युवक को मारा थप्पड़, फटा कान का पर्दा, लगाया 70 हजार रुपये घूस लेने का आरोप
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1951418

Jharkhand News: CO ने युवक को मारा थप्पड़, फटा कान का पर्दा, लगाया 70 हजार रुपये घूस लेने का आरोप

Jharkhand News: चतरा जिले के कान्हाचट्टी प्रखंड क्षेत्र के खिरगडा निवासी मिथिलेश कुमार यादव, पिता कालेश्वर यादव ने अंचल अधिकारी प्रमोद कुमार पर गंभीर आरोप लगाया है. मिथलेश ने राजपुर थाना में आवेदन देकर प्राथमिकी दर्ज करने की मांग की है.

Jharkhand News: CO ने युवक को मारा थप्पड़, फटा कान का पर्दा, लगाया 70 हजार रुपये घूस लेने का आरोप

चतराः झारखंड के चतरा जिले के कान्हाचट्टी प्रखंड क्षेत्र के खिरगडा निवासी मिथिलेश कुमार यादव, पिता कालेश्वर यादव ने अंचल अधिकारी प्रमोद कुमार पर गंभीर आरोप लगाया है. मिथलेश ने राजपुर थाना में आवेदन देकर प्राथमिकी दर्ज करने की मांग की है. लिखे गए आवेदन में मिथलेश ने कहा है कि मेरा ट्रैक्टर से मिट्टी का दुलाई गांव में ही हो रहा था.

इसी क्रम में कान्हाचट्टी अंचल अधिकारी के ड्राइवर अनिल कुमार यादव मोटरसाइकिल से ट्रैक्टर को रुकवाया और मेरी लेबर एवं ड्राइवर से झड़प करना प्रारंभ कर दिया. इस क्रम में अनिल कुमार द्वारा बोला गया कि शाम को मिट्टी क्यों ढो रहे हो. इसी बात को लेकर ड्राइवर एवं लेबर के द्वारा झड़प होने लगी. इसी दौरान जब हम वहां पहुंचे तो अंचल अधिकारी प्रमोद कुमार के द्वारा मुझे जोर से थप्पड़ कान के पास मारा गया. जिसके बाद से मेरे कान से सुनाई देना बंद हो गया है. 

इसी बीच अंचल अधिकारी कान्हाचट्टी के द्वारा मेरा ट्रैक्टर ले जाने एवं जेल भेजने की बात बोलते हुए अंचल अधिकारी के ड्राइवर अनिल यादव के द्वारा मुझसे एक लाख रुपये की मांग की गई. मैं भय से अपने चचेरा भाई दुखन यादव से कर्ज लेकर अंचल अधिकारी को देने के लिए उनके ड्राइवर अनिल यादव को 70,000/- सत्तर हजार रुपये नगद दिया. बाकी शेष रकम नहीं दिये जाने के कारण अनिल यादव  मेरा ट्रेक्टर की चाबी अपने साथ लेकर चले गये. 

मेरा कान का दर्द बढ़ने पर मैं सदर अस्पताल, चतरा में इलाज कराने गया तो वहां के चिकित्सक के द्वारा कहा गया कि कान के स्पेशलिस्ट डॉक्टर से संपर्क कीजिए. उसके बाद चतरा के कान स्पेशलिस्ट डॉ० विजय कुमार अग्रवाल को दिखाया.  जांचोपरांत डॉक्टर के द्वारा बताया गया कि कान का पर्दा फट गया है. इसके बाद राजपुर थाना प्रभारी भोला दास को आवेदन देकर उक्त घटना की जांच करते हुए प्राथमिकी दर्ज करने की मांग की है. 

इधर अंचल अधिकारी प्रमोद कुमार का कहना है कि मेरे ऊपर लगाए गए आरोप बेबुनियाद है. आरोप लगाने वाला युवक अपने ट्रैक्टर से अवैध बालू ढुलाई कर रहा था. इसी क्रम में मैंने अंचल ड्राइवर अनिल कुमार ने रोकने का प्रयास किया तो मोबाइल छीन लिया और उसके साथ मारपीट की गई. इसी मामले में करवाई किए जाने के पश्चात मिथलेश कुमार द्वारा मेरे ऊपर बेबुनियाद झूठा आरोप लगाया जा रहे है. हालांकि इस बाबत उपायुक्त द्वारा जांच कमिटी का गठन किया गया है.

इनपुट- धर्मेन्द्र पाठक

यह भी पढ़ें- Jharkhand News: कहीं भी छिपे हों साइबर क्रिमिनल्स, झारखंड पुलिस का मोबाइल ऐप ‘प्रतिबिंब’ पल भर में ढूंढ़ेगा उनका ठिकाना

Trending news