Jehanabad: बंद वेतन चालू कराने के सवाल पर भड़क गए उत्पाद अधीक्षक, ऑफिस में ही दारोगा को पीटा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2092027

Jehanabad: बंद वेतन चालू कराने के सवाल पर भड़क गए उत्पाद अधीक्षक, ऑफिस में ही दारोगा को पीटा

Jehanabad News: जहानाबाद में उत्पाद अधीक्षक की दबंगई उस वक्त सामने आई जब उन्होंने कथित तौर पर अपने ही जूनियर अधिकारी की डंडों से जमकर पिटाई कर दी. उत्पाद अधीक्षक की पिटाई से उत्पाद विभाग में तैनात दारोगा के हांथ पर गंभीर चोट लगी है.

उत्पाद अधीक्षक ने ऑफिस में ही दारोगा को पीटा

जहानाबाद: Jehanabad News: जहानाबाद में उत्पाद अधीक्षक की दबंगई उस वक्त सामने आई जब उन्होंने कथित तौर पर अपने ही जूनियर अधिकारी की डंडों से जमकर पिटाई कर दी. उत्पाद अधीक्षक की पिटाई से उत्पाद विभाग में तैनात दारोगा के हांथ पर गंभीर चोट लगी है. मामला नगर थाना क्षेत्र के उत्पाद कार्यालय का है. जहां घायल एएसआई नवल किशोर प्रसाद ने बताया की उनकी दो महीने की सैलरी बंद है. 

वेतन रुक जाने के बाद जब उसके मुतल्लिक वो उत्पाद अधीक्षक के चैंबर में गए और जैसे ही अपनी रुकी हुई सैलरी की बात करने लगे तो उत्पाद अधीक्षक भड़क गए और जातिसूचक अपशब्द कहते हुए दीवार पर टंगे डंडे से उनकी पिटाई करने लगे. चैंबर में बैठे अन्य सहोगियों द्वारा उन्हें छुड़ाया गया. इस मारपीट में उनके हाथ में गंभीर चोट भी लगी है. इस बाबत उन्होंने बताया की उनकी पत्नी कैंसर जैसे गंभीर रोग से ग्रस्त है. बिना किसी कारण के उनकी दो माह से सैलरी रुक जाने से उन्हें काफी परेशानी हो रही है. 

इस संबंध में उन्होंने डीएम से न्याय की गुहार लगाते हुए नगर थाना में उत्पाद अधीक्षक नित्यानंद प्रसाद के विरुद्ध लिखित शिकायत दर्ज कराई है. जबकि उत्पाद कार्यालय के महिला वार्ड में रहने वाली महिला सिपाही ने भी बताया कि महिला वार्ड में उत्पाद अधीक्षक रहते है और उनके पर्सनल ड्राइवर भी महिला वार्ड में घूमता रहता है. जिससे महिला बैरक में रहने वाली तमाम महिला पुलिसकर्मी भी खुद को असुरक्षित महसूस करती है. 

इधर, इस मामले में पूछे जाने पर उत्पाद अधीक्षक नित्यानंद प्रसाद ने ऑफ कैमरा मारपीट की घटना से इंकार करते हुए कहा कि यह बात सही नही है. उन लोगों को डांट फटकार की गई है. ताकि लंबित केसों का निष्पादन जल्द से जल्द की जाए. अब सवाल यह उठता है कि मामला विभाग के सबसे बड़े अधिकारी और असिस्टेंट सबइंस्पेक्टर का है. इसको लेकर आगे की कार्रवाई क्या होती है? और फिर मामला कैसे निपटाया जाता है यह जांच के बाद ही पता चल पाएगा. फिलहाल विभाग में यह घटना चर्चा का विषय बन गई है.

Trending news