Bihar: जमुई पुलिस की थर्ड डिग्री से युवक की हालत बिगड़ी, सदर अस्पताल में भर्ती
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1771536

Bihar: जमुई पुलिस की थर्ड डिग्री से युवक की हालत बिगड़ी, सदर अस्पताल में भर्ती

आरोपी अभिषेक की शनिवार की देर शाम अचानक तबीयत बिगड़ने लगी. जिसके बाद पुलिस महकमे में अफरा-तफरी का माहौल देखने को मिला. कड़ी सुरक्षा के बीच गंभीर हालत में अभिषेक को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया है. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

Bihar News: बिहार के जमुई जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है. यहां के सोनो थाने में पुलिस की पिटाई से एक बंदी की हालत काफी बिगड़ गई है. थाना प्रशासन ने उसे आनन-फानन में सदर अस्पताल में भर्ती कराया है. जानकारी के मुताबिक, चाननटांड़ गांव के पास फाइनेंस कर्मी नीतीश कुमार से 1 लाख 80 हजार लूट मामले में पुलिस ने शनिवार (8 जुलाई) को दो युवकों को गिरफ्तार किया था. दोनों आरोपियों की पहचान अभिषेक कुमार, निवासी- खैरा थाना और मनीष कुमार, निवासी- सोनो थाना के रूप में हुई है. पुलिस पर आरोप है कि पूछताछ के दौरान ज्यादा सख्ती की, जिससे एक आरोपी की हालात काफी बिगड़ गई. उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

 

जानकारी के मुताबिक, आरोपी अभिषेक की शनिवार की देर शाम अचानक तबीयत बिगड़ने लगी. जिसके बाद पुलिस महकमे में अफरा-तफरी का माहौल देखने को मिला. कड़ी सुरक्षा के बीच गंभीर हालत में अभिषेक को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया है. घटना की जानकारी के बाद कई थाने की पुलिस सदर अस्पताल पहुंच गई और मीडिया कर्मियों को भी उक्त स्थान पर जाने से रोक रही है.

ये भी पढ़ें- सुपौल में डॉक्टर पिटाई मामले में चिकित्सकों ने वापस ली हड़ताल, 48 घंटे ठप्प रही सेवा

बता दें कि 4 जुलाई को सोनो थाना क्षेत्र के एक फाइनेंस कर्मी नीतीश कुमार जब सोनो क्षेत्र से कंपनी का पैसा लेकर सोनो कार्यालय आ रहा था. तभी पहले से घात लगाए तीन हथियारबंद अपराधियों ने हथियार के बल पर 1 लाख 80 हजार रुपए नगद और एक टैबलेट लूट लिया था. इसी मामले में पीड़ित तीश कुमार ने अज्ञात के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई थी. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 2 को हिरासत में लिया था. अब एक आरोपी की हालत बिगड़ गई है. वहीं इसको लेकर पुलिस पदाधिकारी भी कुछ बोलने से परहेज कर रहे हैं.

रिपोर्ट- अभिषेक

Trending news