Arrah News: हवलदार के बेटे की हत्या, दो दिनों से था लापता, पुलिस जांच में जुटी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1980819

Arrah News: हवलदार के बेटे की हत्या, दो दिनों से था लापता, पुलिस जांच में जुटी

Arrah News: मृतक के परिजनों के बयान पर पुलिस ने मृतक के पांच दोस्तों पर नामजद प्राथमिक दर्ज की है और उनकी गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही है.

बिहार की खबरें

Arrah News: आरा में पिछले दो दिनों से लापता हवलदार बेटे की हत्या हो गई. पुलिस ने उसका शव बरामद किया है. आरा नगर थाना क्षेत्र के मझौआ हवाई अड्डे के सीमा से सटे नदी के किनारे शव बरामद किया. मृतक युवक ओमकेश कुमार मूल रूप से बक्सर जिले के कृष्णा ब्रह्म थाना के अरक गांव का निवासी बताया गया है. जिसके पिता नागेंद्र सिंह वर्तमान में सहरसा में हवलदार के पद पर पदस्थापित है. वर्तमान में मृतक युवक का परिवार नवादा थाना क्षेत्र के उमा नगर चंदवा मोहल्ले में रहता है. दो दिन पहले अपने चार दोस्तों के साथ शाम को घर से निकला, जब देर रात तक वह घर नहीं पहुंचा तो उसकी बहन ने इसकी सूचना नवादा थाना को दी. 

इसके बाद पुलिस त्वरित कार्रवाई करते हुए लापता युवक की खोजबीन में जुट गई. वहीं, मृतक युवक के बहन ने उसके दोस्तों पर एफआईआर दर्ज कराया. जिसके निशानदेही पर 27 नवंबर 2023 दिन सोमवार को पुलिस ने मझौआ हवाई अड्डे के किनारे नदी से सटे झाड़ियां में ओमकेश का शव बरामद किया. उसके चेहरे को बुरी तरह से ईंट पत्थर से कुच कर जला दिया गया है और सीने में गोली भी मारी गई है.

ये भी पढ़ें:Bhojpuri News: क्या लोकसभा चुनाव लड़ेंगी अक्षरा सिंह? पीके की पार्टी का थामेंगी दामन

मृतक के परिजनों के बयान पर पुलिस ने मृतक के पांच दोस्तों पर नामजद प्राथमिक दर्ज की है और उनकी गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही है. हालांकि, इस घटना में शामिल दो युवकों को पुलिस ने हिरासत में भी ले लिया है और पूछताछ में जुट गई है. पुलिस ने 26 नवंबर, 2023 दिन रविवार को मृतक युवक का खून से सना शर्ट भी बरामद किया था. जिसके बाद पुलिस उसके खोजबीन के लिए एसडीआरएफ का भी मदद ली थी. 

ये भी पढ़ें:CM नीतीश कुमार आज जाएंगे दरभंगा, ₹2,742 करोड़ की परियोजनाओं का देंगे तोहफा

फिलहाल, पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है. हालांकि, इस पूरे मामले पर पुलिस ने तत्काल कुछ भी कहने से इनकार किया है. घटना के बाद से इलाके में तनाव का माहौल है. वहीं परिजनों का कहना है कि पूर्व से उसके दोस्तों के साथ उसकी लड़ाई चल रही थी. जिसके बाद इसको साजिश के तहत मारकर फेंक दिया है.

रिपोर्ट: मनीष सिंह

Trending news