नल जल योजना के पानी को लेकर दो पक्षों में मारपीट, एक ही परिवार के तीन लोग घायल
Advertisement

नल जल योजना के पानी को लेकर दो पक्षों में मारपीट, एक ही परिवार के तीन लोग घायल

बड़ी खबर जहानाबाद से जहां नल जल योजना से पानी को लेने को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हो गयी.

(फाइल फोटो)

जहानाबाद: बड़ी खबर जहानाबाद से जहां नल जल योजना से पानी को लेने को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हो गयी. जिसमें एक ही परिवार के एक किशोरी समेत तीन लोग घायल हो गए.  घटना घोसी थाना क्षेत्र के गराईबिगहा गांव की है. 

घटना के बाद सभी घायलों को इलाज के लिए घोसी पीएससी में भर्ती कराया गया है. जहां किशोरी की गंभीर हालात को देखते हुए चिकित्सकों ने सदर अस्पताल रेफर कर दिया है. घटना के संबंध में बताया जाता है कि गांव के शालिग्राम प्रसाद एवं अर्जुन महतो में रविवार को नल जल योजना के पानी को लेने को लेकर कहासुनी होने लगा इसी बात को लेकर दोनों में मारपीट की घटना हो गई. 

ये भी पढ़ें- पप्पू यादव बोले पूर्णिया से लड़ूंगा चुनाव, राजू दानवीर ने सरकार पर साधा निशाना

जिसमें अर्जुन महतो, सुला देवी और 16 वर्षीय प्रियंका कुमारी को लाठी डंडे से मार कर घायल कर दिया. घायल ने बताया कि गांव में नल जल योजना के तहत घर-घर जल पहुंचाने का काम किया गया है. लेकिन, शालिग्राम यादव के घर से होकर पानी आता है. शालिग्राम यादव बार-बार नल जल योजना के पाइप को काट देता है और हम लोगों को पानी नहीं लेने देता है. इसी बात को लेकर हम लोगों ने जब इसका विरोध किया तो उन लोगों द्वारा लाठी डंडे से मार कर घायल कर दिया. 

इधर घायल परिजन ने इसकी लिखित शिकायत घोसी थाने में की है. थाना अध्यक्ष भावेश मंडल ने बताया कि मारपीट की घटना हुई है. इसमें लिखित शिकायत की गई है पुलिस अपने स्तर से मामले की जांच कर रही है इसमें जो लोग भी दोषी होंगे उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

MUKESH KUMAR 

Trending news