Dhanbad News: धनबाद में इंजीनियरिंग के छात्र की गोली मारकर हत्या, विधायक राज सिन्हा ने घटना पर जताया दुख
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2301965

Dhanbad News: धनबाद में इंजीनियरिंग के छात्र की गोली मारकर हत्या, विधायक राज सिन्हा ने घटना पर जताया दुख

Dhanbad News: झारखंड के धनबाद में इंजीनियरिंग के स्टूडेंट 21 वर्षीय अमरदीप भगत की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. शुक्रवार सुबह सदर थाना क्षेत्र में तेलीपाड़ा-दामोदरपुर स्थित लॉ कॉलेज के पास झाड़ी में उसे खून से लथपथ हालत में पाया गया.

धनबाद में इंजीनियरिंग के छात्र की गोली मारकर हत्या

धनबाद: Dhanbad News: झारखंड के धनबाद में इंजीनियरिंग के स्टूडेंट 21 वर्षीय अमरदीप भगत की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. शुक्रवार सुबह सदर थाना क्षेत्र में तेलीपाड़ा-दामोदरपुर स्थित लॉ कॉलेज के पास झाड़ी में उसे खून से लथपथ हालत में पाया गया. स्थानीय लोग उसे तत्काल धनबाद के शहीद निर्मल महतो मेमोरियल मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल ले गए, जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया.

इंजीनियरिंग सेकंड ईयर का स्टूडेंट था युवक
अमरदीप धनबाद शहर के मनईटांड़ का रहने वाला था और इंजीनियरिंग सेकंड ईयर का स्टूडेंट था. सूचना पाकर उसके घर के लोग मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल पहुंचे. परिजनों के मुताबिक गुरुवार देर शाम मोबाइल पर किसी का कॉल आने के बाद अमरदीप बात करते हुए घर से निकला था. इसके बाद वह रात में नहीं लौटा। उसका मोबाइल भी स्विच ऑफ मिला.

अमरदीप को कई गोलियां मारी गई
शुक्रवार सुबह जानकारी मिली कि उसकी हत्या कर दी गई है. अमरदीप को कई गोलियां मारी गई हैं. प्रारंभिक तहकीकात में पुलिस को जानकारी मिली है कि इसके पीछे प्रेम प्रसंग से जुड़ा विवाद हो सकता है.

उसके मोबाइल का कॉल रिकॉर्ड निकाला जा रहा
एक पुलिस अफसर ने कहा कि उसके मोबाइल का कॉल रिकॉर्ड निकाला जा रहा है. इसके बाद इस मामले की जांच को दिशा मिलने की उम्मीद है. शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है.

धनबाद के भाजपा विधायक राज सिन्हा भी हॉस्पिटल पहुंचे
वारदात की जानकारी मिलने पर धनबाद के भाजपा विधायक राज सिन्हा भी हॉस्पिटल पहुंचे. उन्होंने परिजनों को ढांढस बंधाया। विधायक ने धनबाद पुलिस के अफसरों से कहा कि इस हत्याकांड की तहकीकात कर अपराधियों के खिलाफ त्वरित कार्रवाई होनी चाहिए.

इनपुट- आईएएनएस के साथ

यह भी पढ़ें- NEET Paper Leak: EOU के सवालों के घेरे में तेजस्वी यादव के PS की भूमिका, 7 छात्रों को फिर भेजे जाएंगे नोटिस

Trending news