Bihar News: शराबबंदी के बाद कफ सिरप की बढ़ी डिमांड, पुलिस ने 800 बोतल किया बरामद
Advertisement

Bihar News: शराबबंदी के बाद कफ सिरप की बढ़ी डिमांड, पुलिस ने 800 बोतल किया बरामद

Bhagalpur News: नवगछिया पुलिस ने नवगछिया बाजार स्थित आजाद ट्रांसपोर्ट गोदाम से लगभग 800 प्रतिबंधित कफ सिरप की शीशियां बरामद की हैं. यहां एक गोदाम में प्रतिबंधित कफ सिरप की बड़ी खेप मंगाई गई थी

Bihar News: शराबबंदी के बाद कफ सिरप की बढ़ी डिमांड, पुलिस ने 800 बोतल किया बरामद

Bhagalpur News: बिहार में शराबबंदी के बाद युवाओं में अलग-अलग तरह के नशे का प्रचलन बढ़ा है. खासकर ब्राउन शुगर और प्रतिबंधित कफ सिरप का नशा युवा कर रहे है.  इसको देखते हुए नशे के धंधेबाज भी सक्रिय है और प्रतिबंधित सिरप की बिक्री कर रहे है. ताजा मामला भागलपुर के नवगछिया से सामने आया है.

प्रतिबंधित कफ सिरप की बड़ी खेप
नवगछिया में एक गोदाम में प्रतिबंधित कफ सिरप की बड़ी खेप मंगाई गई थी, लेकिन पुलिस की सक्रियता ने धंधेबाजों के मंसूबों पर पानी फेर दिया. दरअसल, नवगछिया पुलिस ने नवगछिया बाजार स्थित आजाद ट्रांसपोर्ट गोदाम से लगभग 800 प्रतिबंधित कफ सिरप की शीशियां बरामद की हैं. नवगछिया एसडीपीओ ओम प्रकाश अरुण को गुप्त सूचना मिली थी कि नवगछिया बाजार स्थित आजाद ट्रांसपोर्ट गोदाम से प्रतिबंधित कफ सिरफ की तस्करी की जाती है.

तस्कर अपनी बाइक छोड़ मौके से फरार
नवगछिया एसडीपीओ ओमप्रकाश अरुण ने बताया कि सभी तस्कर वहीं से कफ सिरफ को खरीद कर अन्य जगहों पर बेचने के लिए लेकर जाते हैं. सूचना के आधार पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए गोदाम पर छापा मारा. पुलिस को आते देख एक तस्कर अपनी बाइक छोड़ मौके से फरार हो गया. 

ये भी पढ़ें:2014 में अकेले, 2019 में NDA और अब किसके साथ चुनाव लड़ेगी नीतीश कुमार की JDU

ट्रांसपोर्ट गोदाम के मुंशी समेत दो हिरासत
ओमप्रकाश अरुण ने बताया कि छापेमारी में पुलिस को गोदाम में प्रतिबंधित कफ सिरफ की कुल 12 पेटियां बरामद हुई, जिसमें कुल 800 बोतल मौजूद थे. गोदाम मालिक और अन्य लोगों पर प्राथमिकी दर्ज करते हुए गोदाम को सील कर दिया है. वहीं, पुलिस ने ट्रांसपोर्ट गोदाम के मुंशी समेत दो को हिरासत में लिया है.

रिपोर्ट: अश्विनी कुमार

ये भी पढ़ें:लोकसभा चुनाव से पहले 'इंडिया' के 2 सीएम पर जेल जाने का खतरा!

Trending news