Bihar Crime: लीची बागान में मिला इंटर छात्र का शव, दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या
Advertisement

Bihar Crime: लीची बागान में मिला इंटर छात्र का शव, दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या

Bihar Crime: बेगूसराय में अपराधियों ने एक बार फिर बड़ी वारदात को अंजाम दिया है, जहां दिनदहाड़े एक छात्र की गोली मारकर हत्या कर दी गई. हत्या के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है. इस घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया. घटना मटिहानी थाना क्षेत्र के बदलपुरा स्थित लीची बागान की है.

Bihar Crime: लीची बागान में मिला इंटर छात्र का शव, दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या

बेगूसराय:Bihar Crime: बेगूसराय में अपराधियों ने एक बार फिर बड़ी वारदात को अंजाम दिया है, जहां दिनदहाड़े एक छात्र की गोली मारकर हत्या कर दी गई. हत्या के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है. इस घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया. घटना मटिहानी थाना क्षेत्र के बदलपुरा स्थित लीची बागान की है. युवक की पहचान मटिहानी थाना क्षेत्र के रहने वाले बैजनाथ महतो के 18 वर्षीय बेटे अमित कुमार के रूप में हुई है. परिजनों का कहना है कि अमित कुमार घर से किसी काम के लिए निकला था. पता चला कि किसी ने लीची बागान में अमित कुमार को गोली मारकर हत्या कर दी. इस घटना के बाद इलाके में जंगल में लगी आग की तरह फैल गई.

लीची बागान में अमित कुमार के शव को देखने के लिए भीड़ लग गई. परिजनों ने बताया कि अमित कुमार इंटर का छात्र था. उसकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी. अपराधियों ने किस बात पर अमित कुमार की हत्या की है, यह समझ में नहीं आ पा रहा है. फिलहाल इस घटना के बाद मटिहानी थाना एवं मुफस्सिल थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पुलिस ने घटनास्थल से कई खोखे भी बरामद किए हैं.

बताया जाता है कि पप्पू दरिहट के इलाके में बालू वाला ट्रैक्टर चलाया करता था. संभवतया उसी को लेकर कोई विवाद हुआ और उसी विवाद में कुछ लोगों ने पप्पू के साथ लाठी-डंडों से मारपीट कर दी, जिसमें गंभीर चोट लगने से पप्पू की मौत हो गई. सूचना देने के बाद दरिहट थाना की पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सासाराम के सदर अस्पताल ले गई. इस घटना के बाद हुरका गांव में तनाव है। पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए कार्रवाई शुरू कर दिया है.

रिपोर्ट- अमरजीत यादव

ये भी पढ़ें- भागलपुर पहुंचे शाहनवाज हुसैन ने कहा- नरेंद्र मोदी को हैट्रिक मारने से कोई नहीं रोक सकता

Trending news