Bihar Crime: ससुराल आए युवक की संदिग्ध हालत में शव बरामद, शरीर पर मिले कई निशान
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2129646

Bihar Crime: ससुराल आए युवक की संदिग्ध हालत में शव बरामद, शरीर पर मिले कई निशान

Bihar News: जमुई में ससुराल युवक का शव संदिग्ध अवस्था में बरामद किया गया. पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है.

संदिग्ध हालत में शव बरामद

जमुई:Bihar Crime: जमुई के सदर थाना क्षेत्र के ताजपुर इलाके के पास से पुलिस ने एक युवक का शव बरामद किया है. शव मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. मृतक के शव पर कई जख्म के निशान भी मिले हैं. पुलिस ने मृतक के शव की पहचान कर घटना की जानकारी परिजनों को दी. सूचना मिलने के बाद मृतक के परिजन सदर अस्पताल पहुंच गए है. इधर पुलिस के द्वारा शव की पोस्टमार्टम की प्रक्रिया कराई जा रहा है. मृतक युवक की पहचान विजय रावत 32 वर्ष पिता विंदू रावत खैरा थाना क्षेत्र के खैरा बाजार के रूप में हुई है. इस घटना के बाद परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है.

मिली जानकारी के अनुसार मृतक युवक विजय रावत बीते रविवार को अपने ससुराल दंड गांव तिलक कार्यक्रम में आए हुए थे. जिसका शव  सोमवार को थाना क्षेत्र के ताजपुर इलाके में सड़क किनारे पड़ा मिला. मृतक युवक का शव ससुराल से 2 km दूर ताजपुर इलाके में सड़क किनारे मिला. घटना के बारे में मृतक के बड़े साले अमित मंडल ने बताया की छोटे भाई का तिलक रविवार रात में था. इसी को लेकर लेकर ससुराल आए हुए थे. सभी लोग तिलक कार्यक्रम में व्यस्त थे. 

सोमवार दोपहर जमुई पुलिस के द्वारा घटना की सूचना मिली. अमित ने बताया कि 2 मार्च को छोटे भाई का शादी होने वाला था. जिसे लेकर 25 फरवरी रविवार तिलक हुआ और 2 मार्च को शादी होने वाला था. वही इस घटना के बारे में जमुई थाना अध्यक्ष अरुण कुमार ने बताया कि परिवार के लोगों ने बताया कि सुबह मॉर्निंग वॉक के दौरान किसी अज्ञात गाड़ी के चपेट में आने से मौत हुई है. पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. पुलिस घटना की जांच कर रही है.

इनपुट- अभिषेक निरला

ये भी पढ़ें- नग्न अवस्था में मिली विधवा महिला की लाश, अपराधियों ने हाथ बांधकर सिर काटा

Trending news