Darbhanga News: जब टीचर ने छात्रों के सामने लगाई उठक-बैठक, जानें क्या है मामला?
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1977359

Darbhanga News: जब टीचर ने छात्रों के सामने लगाई उठक-बैठक, जानें क्या है मामला?

Darbhanga Crime News: आरोपी शिक्षक का कहना है कि मुझे पिस्तौल से भयभीत दिखा कर इस तरह करने पर मजबूर किया गया है. इधर छात्र रवि कुमार चौरसिया, अमित कुमार, आर्यन कुमार चौधरी ने आरोपों की पुष्टि करते हुए बताया कि आरोपी शिक्षक छात्र एवं छात्रों से अश्लील बातें करते हैं.

स्कूल में अभिभावकों का हंगामा

Darbhanga Crime News: स्कूल में बच्चों को उठक-बैठक लगाते तो सबने देखा होगा, लेकिन दरभंगा के सिंहवादा के सढ़वाड़ा उत्क्रमित उच्च विद्यालय में बच्चों के सामने टीचर के उठक-बैठक करने का मामला सामने आया है. ग्रामीणों ने जिस टीचर से जबरन उठक-बैठक करवाया, उस पर बच्चों के साथ अभद्र और अश्लील भाषा इस्तेमाल करने का आरोप था. टीचर पर आरोप है कि वह स्कूल में बच्चों के साथ अश्लील बातें करता था और अपशब्दों का इस्तेमाल करता था. बच्चों ने जब ये बात अपने-अपने घर में बताई तो अभिभावकों ने स्कूल में जमकर हंगामा किया. 

मौके पर पहुंचे पंचायत प्रतिनिधि एवं विद्यालय शिक्षा समिति के सदस्यों ने आरोपी शिक्षक से माफी मंगवाई तब जाकर मामला शांत हुआ. ग्रामीणों ने बताया कि शिक्षक हमेशा बच्चों से अपशब्दों का इस्तेमाल करता था. कुछ लोगों ने उसे रोका भी था, लेकिन वह सुधरने को तैयार नहीं था. इस पर शुक्रवार (24 नवंबर) को बच्चों के अभिभावक स्कूल पहुंचे और हंगामा करने लगे. मौके पर पहुंचे स्थानीय जनप्रतिनिधि ने अभिवावक व बच्चों के समक्ष आरोपी शिक्षक रंजीत कुमार से माफी मंगवाई. आरोपी टीचर ने कान पकड़ कर उठक बैठक की और भविष्य में ऐसी हरकत नहीं करने का वचन दिया. 

ये भी पढ़ें- Muzaffarpur: 2 साल की बच्ची से दरिंदगी, रेप के बाद की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

वहीं आरोपी शिक्षक का कहना है कि मुझे पिस्तौल से भयभीत दिखा कर इस तरह करने पर मजबूर किया गया है. इधर छात्र रवि कुमार चौरसिया, अमित कुमार, आर्यन कुमार चौधरी ने आरोपों की पुष्टि करते हुए बताया कि आरोपी शिक्षक छात्र एवं छात्रों से अश्लील बातें करते हैं. जिसकी शिकायत कई छात्राओं ने परिजनों से की थी. जिसके बाद गुस्साए अभिभावक स्कूल पहुंच गए थे. इस संबंध में बीईओ सह डीपीओ रवि कुमार से मोबाइल फोन पर संपर्क करने का प्रयास और असफल रहा.

Trending news