Muzaffarpur Crime News: 6 महीने पहले बेटे की हत्या, अब बाप को भी उतारा मौत के घाट, पढ़ें पूरी रिपोर्ट
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1920405

Muzaffarpur Crime News: 6 महीने पहले बेटे की हत्या, अब बाप को भी उतारा मौत के घाट, पढ़ें पूरी रिपोर्ट

Muzaffarpur Crime News: मुजफ्फरपुर शहर के अहियापुर थाना क्षेत्र के शाहबाजपुर गांव में देर शाम बाइक सवार अपराधियों ने किराना दुकानदार भोला ठाकुर को गोली मार कर हत्या कर दी गई और मौके से फरार हो गए. भोला ठाकुर को अपराधियों ने तीन गोली मारी है.

मुजफ्फरपुर में हत्या

Muzaffarpur Crime News: मुजफ्फरपुर में अपराधी बेलगाम हो चुके हैं और लगातार बड़े-बड़े अपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं, ऐसा लग रहा है कि अपराधियों में पुलिस का डर खत्म हो गया है और अपराधी दिन हो या रात किसी भी समय हत्या जैसे सगीन घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. अब अहियापुर थाना इलाके के सहबाजपुर इलाके में देर शाम किराना दुकानदार को अपराधियों ने घर पर चढ़कर गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया. अपराधियों ने 6 महीने पहले किराना दुकानदार के बेटे की भी हत्या कर दी थी. घटना के बाद पूरे इलाके में डर और दहशत का माहौल है. 

घटना के बाद लोगों में आक्रोश को देखते हुए मौके पर QRT की टीम समेत कई थानों की पुलिस पहुंच कर स्थिति को नियंत्रण करने में जुट गई और पुलिस ने परिजनो को कार्रवाई का भरोसा दिलाते हुए लोगों को समझा बूझकर मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया है. मृतक की पहचान 50 वर्षीय भोलानाथ ठाकुर के रूप में हुई.

ये भी पढ़ें:'लालू ने मुख्यमंत्री बनने के लिए मेरे पति की हत्या करवाई'...रमा देवी का गंभीर आरोप

दरअसल, मुजफ्फरपुर शहर के अहियापुर थाना क्षेत्र के शाहबाजपुर गांव में देर शाम बाइक सवार अपराधियों ने किराना दुकानदार भोला ठाकुर को गोली मार कर हत्या कर दी गई और मौके से फरार हो गए. भोला ठाकुर को अपराधियों ने तीन गोली मारी है. घटना के बाद परिजनों ने आनन फानन में इलाज के लिए निजी अस्पताल में लाया. जहां चिकित्सकों ने किराना दुकानदार को मृत घोषित कर दिया. घटना के बाद परिजनों में चीत्कार मचा हुआ है. 

ये भी पढ़ें:भोजपुरी सिनेमा की सबसे महंगी हीरोइन कौन हैं? एक फिल्म के लिए लेती हैं इतना पैसा

बता दें कि 6 महीना पहले किराना कारोबारी के पुत्र राहुल कुमार उर्फ राजा की भी गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. हालांकि, परिजनों ने कहा कि उनके पड़ोसी से ही विवाद चल रहा है और घटना को भी वही लोग अंजाम दिए हैं. पूरे मामले पर अहियापुर थाना प्रभारी रोहन कुमार ने बताया कि किराना दुकानदार भोला ठाकुर को गोली मारकर हत्या कर दी गई है और मामले में कार्रवाई की जा रही है जल्द ही अपराधियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी.

रिपोर्ट: मणितोष कुमार

Trending news