Chhath Puja 2023: नालंदा में छठ मेला के दौरान 35 लोगों के सोने की चैन मंगलसूत्र चोरी, पकड़ी गई 2 महिला चोर
Advertisement

Chhath Puja 2023: नालंदा में छठ मेला के दौरान 35 लोगों के सोने की चैन मंगलसूत्र चोरी, पकड़ी गई 2 महिला चोर

Chhath Puja 2023: मोरा तालाब छठ मेला के दौरान 35 लोगों के सोने की चैन मंगलसूत्र के ऊपर महिला चोरों की गैंग ने हाथ साफ किया. लोगों ने दो महिला चोर की पिटाई कर किया.

बिहार की खबरें (File Photo)

Chhath Puja 2023: लोक आस्था के महापर्व छठ मेला में बिहार के नालंदा में 35 लोगों की सोने की चैन चोरी होने का मामला सामने आया है. घटना भागन बीघा ओपी थाना क्षेत्र इलाके की है. यहां मोरा तालाब छठ घाट पर उस वक्त अचानक अफरा तफरी मच गई, जब अचानक दो महिला चोर को चोरी के आरोप में भीड़ में शामिल स्थानीय श्रद्धालुओं ने पीटना शुरू कर दिया.

दरअसल, मोरा तालाब छठघाट पर अपने परिवार के संग छठ वर्ती अर्घ्य दे रही थी. इसी दौरान भीड़ का फायदा उठाते हुए महिला चोर की सक्रिय गैंग ने मेले में आए हुए वर्तियो के गले में पहने हुए सोने की चेन और मंगलसूत्र पर हाथ साफ कर दिया. दर्जनों छठ वर्तियों और श्रद्धालुओं के गले की सोने की चेन और मंगलसूत्र महिला चोर ने चुरा लिया. सोने के गहनों पर हाथ साफ करने के दौरान दोनों महिला चोर भीड़ के हत्या चढ़ गई। जिसके बाद वहां पर मौजूद लोगों ने महिला की जमकर पिटाई कर दी. दोनों महिला चोर मॉब लिचिंग के शिकार होने से बाल बाल बच गई. 

ये भी पढ़ें:Bihar News: लखीसराय में खूनी संघर्ष, एक ही परिवार पर ताबड़तोड़ फायरिंग, दो की मौत

इस घटना में पीड़ित दर्जनों फरियादी भागन बीघा ओपी थाना पहुंचकर पुलिस से मदद की गुहार लगाई. थाने में फरियाद लेकर पहुंचे फरियादियों ने पुलिस के सामने ही दोनों महिला चोर की जमकर पिटाई कर दी. दोनों महिला चोर ने करीब 50 लाख के सोने के आभूषण पर हाथ साफ कर दिया.

ये भी पढ़ें:बेगूसराय में दबंगों का कहर! घर में घुसकर पूरे परिवार को पीटा, महिला समेत 9 लोग गंभीर

रिपोर्ट: ऋषिकेश 

Trending news