Muzaffarpur: झारखंड के युवाओं को नौकरी के नाम पर बुलाकर बनाया बंधक, पुलिस ने ऐसे धरा
Advertisement

Muzaffarpur: झारखंड के युवाओं को नौकरी के नाम पर बुलाकर बनाया बंधक, पुलिस ने ऐसे धरा

Muzaffarpur Crime News: बंधकों में से एक युवक किसी तरह से पुलिस थाने पहुंचा और पुलिस से इस बात की शिकायत की. पीड़ित युवक संदीप ने बताया कि उन्हें काम के नाम पर लाया गया, ना पैसा देता है, ना कोई काम देता है. जब हम सब जाने का प्रयास करने लगे तो हमें कमरा में बंद कर दिया. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

Muzaffarpur Crime News: बिहार के मुजफ्फरपुर में नौकरी देने के बहाने बुलाकर बंधक बनाने का एक ममला सामने आया है. यहां झारखण्ड से कुछ युवकों को काम देने के नाम पर बुलाया गया और उन्हें बंधक बना लिया गया. मामला तब उजाहर जब एक बंधक किसी तरह से भागकर पुलिस के पास पहुंच गया. जानकारी के मुताबिक, आरोपी भी झारखंड का रहने वाला है. वह अपने साथ युवाओं को काम दिलाने के नाम पर लेकर आया था. लेकिन यहां ना काम दिलाया और ना ही युवाओं को वापस जाने दे रहा था. वह उनसे मारपीट भी करता था. 

बंधकों में से एक युवक किसी तरह से पुलिस थाने पहुंचा और पुलिस से इस बात की शिकायत की. पीड़ित युवक संदीप ने बताया कि उन्हें काम के नाम पर लाया गया, ना पैसा देता है, ना कोई काम देता है. जब हम सब जाने का प्रयास करने लगे तो हमें कमरा में बंद कर दिया. किसी तरह से वहां से भागा है और पुलिस के पास पहुंचा है. सदर थाना पुलिस ने त्वरित कारवाई करते हुए तीन युवकों को मुक्त कराया और आरोपी को हिरासत में ले लिया. 

ये भी पढ़ें- शादी-समारोह में हथियारों के प्रदर्शन का नया ट्रेंड! वैशाली से सामने आया नया वीडियो

पुलिस अब आरोपी से पूछताछ कर रही है. घटना मुजफ्फरपुर के सदर थाना क्षेत्र के गोबरसही के अम्बेडकर चौक के पास की है. आरोपी की पहचान झारखंड के चतरा जिला निवासी श्यामसुंदर के रूप में हुई है. वह अपने साथ झारखण्ड से कई युवकों को काम देने के नाम पर मुजफ्फरपुर लाया था. नौकरी देने के नाम पर उसने 4 लड़कों से 54 हजार से अधिक रूपए लिए थे. जब युवकों ने काम मांगा और काम नहीं देने पर अपने पैसे वापस मांगें तो आरोपी युवकों के साथ मारपीट करने लगा और उन्हें एक कमरे में बंद कर दिया. 

ये भी पढ़ें- Manish Kashyap: आखिर हो गया रिहाई का रास्ता साफ, जेल से 9 महीने बाद बाहर आएंगे मनीष कश्यप!

मामले को लेकर टाउन ASP अवधेश दीक्षित ने बताया कि उन्हें सूचना मिली है कि कई युवकों को काम के नाम पर लाकर उन्हें बंधक बनाकर रखा गया है. मामले में स्थानीय थानाध्यक्ष को इसकी जांच के आदेश दिए गए है. आरोपी पर अपहरण का केस दर्ज कर कार्रवाई करने का आदेश दिया गया है.

रिपोर्ट - मणितोष कुमार

Trending news