बस संचालक को एक सप्ताह पहले मारी थी गोली, इलाज के दौरान हो गई मौत, विरोध में हाईवे जाम
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1437570

बस संचालक को एक सप्ताह पहले मारी थी गोली, इलाज के दौरान हो गई मौत, विरोध में हाईवे जाम

हाजीपुर समस्तीपुर हाईवे बहुआरा पर स्थानीय लोगों ने आगजनी कर सड़क को जाम कर दिया. दरअसल हत्या के विरोध में यह जाम किया गया है. यहां एक सप्ताह पहले बस स्टैंड संचालक जितेंद्र राय को गोली मारी गई जिनकी इलाज के दौरान शुक्रवार की देर रात मौत हो गई.

(फाइल फोटो)

वैशाली : हाजीपुर समस्तीपुर हाईवे बहुआरा पर स्थानीय लोगों ने आगजनी कर सड़क को जाम कर दिया. दरअसल हत्या के विरोध में यह जाम किया गया है. यहां एक सप्ताह पहले बस स्टैंड संचालक जितेंद्र राय को गोली मारी गई जिनकी इलाज के दौरान शुक्रवार की देर रात मौत हो गई. जिससे गुस्साए लोगों ने हाईवे जाम कर दिया. 

पटना में चल रहा था मृतक का इलाज 
बता दें कि ठीक एक सप्ताह पूर्व पिछले शनिवार को महादेव बस पड़ाव बहुआरा में ही बस स्टैंड के संवेदक और संचालक जितेंद्र राय को गोली मार दी गई थी. जिनका इलाज पटना निजी अस्पताल में चल रहा था. शुक्रवारी की शाम इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. जिसके बाद लोगों का गुस्सा फूट पड़ा और शुक्रवार शाम से ही वह सड़क पर आ गए. 

चार लोगों को इस मामले में बनाया गया आरोपी
शुक्रवार की शाम से ही लोगों ने समस्तीपुर हाजीपुर स्टेट हाईवे को आगजनी कर जाम किया हुआ है. जिससे आवागमन पूरी तरह ठप्प हो गया है. आपको बता दें गोली मारने के बाद बस स्टैंड के पूर्व संचालक मोहम्मद सज्जाद समेत चार नामजद और चार अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया लेकिन अब तक उसमें कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है. इतना ही नहीं लोगों ने बताया कि हाल फिलहाल ही जितेंद्र राय टेंडर के माध्यम से बस स्टैंड संचालक बने थे. 

पुलिस ने आरोपियों की अभी तक नहीं की है गिरफ्तारी 
सोमवार को बस स्टैंड के नए संवेदक द्वारा नई व्यवस्था का उद्घाटन होना था. मगर उससे 2 दिन पूर्व ही शनिवार को ही उन्हें गोली मार दी गई. घटना के एक सप्ताह बीत जाने के बावजूद अब तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है. लोगों को आशंका है कि बस स्टैंड संचालन को लेकर ही या हत्या की गई है. चार नामजद अभियुक्त होने के बावजूद अब तक पुलिस के हाथ खाली हैं. इसी बात से नाराज लोगों ने बीते रात से ही समस्तीपुर-हाजीपुर स्टेट हाईवे को बहुआरा के पास जाम कर दिया है और हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं. लोगों का आक्रोश इतना अधिक है की पुलिस भी घटनास्थल पर नहीं पहुंच रही है. वह भी जाम स्थल से लगभग 1 से डेढ़ किलोमीटर दूर खड़ी है, हालांकि पुलिस ने वरीय पुलिस पदाधिकारियों को इसकी सूचना दे दी है साथ ही स्थानीय जनप्रतिनिधियों को भी बुलाया जा रहा है ताकि मामले को शांत कराया जा सके. 
(रिपोर्ट- विकास आनंद)

ये भी पढ़ें- पटना IIT के छात्रों का कमाल, सेना के जवानों के लिए बनाया लो वेट बैटरी इनवर्टर और बीएमएस किट

Trending news