झारखंड में एक और रुबिका हत्याकांड जैसा मर्डर! जंगल में मिला आंगनबाड़ी सेविका का कटा सिर और शरीर के टुकड़े
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1679550

झारखंड में एक और रुबिका हत्याकांड जैसा मर्डर! जंगल में मिला आंगनबाड़ी सेविका का कटा सिर और शरीर के टुकड़े

झारखंड के साहिबगंज जिले के बोरियो थाना से एक दिलदहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां  27 अप्रैल से लापता एक आंगनवाड़ी सेविका मालोती सोरेन के शरीर के कई टुकड़े बुधवार को जंगल में जहां-तहां बरामद किए गए. मालोती की बहन रानी सोरेन ने कटे हुए सिर के आधार पर उसकी शिनाख्त की है.

 (फाइल फोटो)

Ranchi: झारखंड के साहिबगंज जिले के बोरियो थाना से एक दिलदहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां  27 अप्रैल से लापता एक आंगनवाड़ी सेविका मालोती सोरेन के शरीर के कई टुकड़े बुधवार को जंगल में जहां-तहां बरामद किए गए. मालोती की बहन रानी सोरेन ने कटे हुए सिर के आधार पर उसकी शिनाख्त की है. इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फ़ैल गई है. 

 

पति पर लगाया हत्या का आरोप

मालोती की बहन रानी सोरेन ने आरोप लगाया है कि मालोती की हत्या उसके पति तलु किस्कू ने की है. पुलिस ने किस्कू को हिरासत में ले लिया है. मृतका की बहन का आरोप है कि किस्कू ने दूसरी महिला से शादी कर रखी है और उसने उसी के प्रभाव में आकर इस वारदात को अंजाम दिया है. मालोती की शादी बांझी पंचायत के चटकी गांव निवासी तलु किस्कू से हुई थी. वह इसी गांव में आंगनवाड़ी सेविका के रूप में कार्यरत थी. हाल में पति से झगड़े की वजह से वह मायके आ गई थी. 

बीते 23 अप्रैल को उसका पति उसे वापस ससुराल ले गया था. इसके बाद पिछले 27 अप्रैल को वह अचानक लापता हो गई. उसके पति ने पुलिस को पत्नी की गुमशुदगी की सूचना नहीं दी. मालोती के मायके वालों ने बोरियो पुलिस को सूचना दी. इसके बाद से पुलिस लापता महिला को खोज रही थी. बुधवार की सुबह मालोती के ससुराल से कुछ दूर जंगल से उसका कटा हुआ सिर बरामद किया गया. इसके बाद जंगल में कई जगहों से मानव अंगों के टुकड़े बरामद किए गए. पुलिस मालोती के पति से पूछताछ कर रही है.

इस घटना को लेकर इलाके के लोगों में गुस्सा है और वो पुलिस प्रशासन से लगातार इस मामले को हल करने की मांग कर रहे हैं. इस मामले को लेकर पुलिस का कहना है कि उन्होंने मामला दर्ज कर लिया ही और जल्द ही वो इस मामले को सुलझा देंगे

(इनपुट भाषा के साथ) 

Trending news