दरभंगा में अपराधियों का तांडव, दिनदहाड़े चार लोगों पर बरसाई गोलियां, 3 की मौत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1749740

दरभंगा में अपराधियों का तांडव, दिनदहाड़े चार लोगों पर बरसाई गोलियां, 3 की मौत

बिहार के दरभंगा में अपराधियों ने दिन दहाड़े मौत का ऐसा तांडव मचाया कि पूरे इलाके में अफरा-तफरी मच गई. यहां दिनदहाड़े अपराधियों ने चार लोगों पर ताबड़तोड़ गोली बरसा दी. बता दें कि यह पूरी घटना गैंगवार की बताई जा रही है. इस घटना में चारो लोगों की मौत की सूचना मिल रही है.

(फाइल फोटो)

दरभंगा: बिहार के दरभंगा में अपराधियों ने दिन दहाड़े मौत का ऐसा तांडव मचाया कि पूरे इलाके में अफरा-तफरी मच गई. यहां दिनदहाड़े अपराधियों ने चार लोगों पर ताबड़तोड़ गोली बरसा दी. बता दें कि यह पूरी घटना गैंगवार की बताई जा रही है. इस घटना में चारो लोगों की मौत की सूचना मिल रही है. बताया जा रहा है कि यह घटना वर्चस्व की लड़ाई की वजह से हुई है. 

घटना दरभंगा जिले के बहेड़ी थाना क्षेत्र की है जहां बदमााशों ने एक गाड़ी पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. इस घटना में गाड़ी में सवार चार लोगों की गोली लगी. जिसमें से 2 लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. जबकि अस्पताल में इलाज के दौरान एक की मौत हो गई. बहेड़ी थाना क्षेत्र के निमेठी चौक के पास यह पूरी वारदात हुई है. इस घटना के बारे में बताया जा रहा है कि अपराधी पहले से ही यहां घटना को अंजाम देने के लिए घात लगाकर बैठे थे. ऐसे में उन्हें पहले से ही पता था कि किसे निशाना बनाना है. जब घटनास्थल के पास गाड़ी पहुंची तो उसे घेर लिया गया और ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी. 

ये भी पढ़ें- झारखंड विधानसभा में नमाज पढ़ने के लिए कक्ष आवंटन के मामले पर अगली सुनवाई 3 अगस्त को

इस घटना में मौके पर अनिल सिंह और उसके एक साथी ने दम तोड़ दिया, के रूप में पहचान हुई है. अनिल सिंह ओझौल गांव का रहने वाला है और उसपर कई बार हमला हो चुका था. इसके साथ ही अनिल सिंह पर भी कई थानों में है मामले दर्ज हैं.  अनिल सिंह निगम कर्मी थे और बताया जा रहा है कि इसके पहले भी आपसी वर्चस्व को लेकर उसपर कई बार हमले हो चुके हैं. 

वहीं, घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गई है. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भी भेज दिया है. इसके साथ ही अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने छापेमारी शुरू कर दी है. बता दें कि अनिल सिंह दरभंगा नगर निगम का कर्मी हैं लेकिन आपराधिक जगत में उनका वर्चस्व है. अनिल सिंह कई मामलों में वह वांछित भी चल रहा था. वहीं जिले के एसपी ने बताया कि गाड़ी के भीतर से भी गोली चलाई गई है क्योंकि गाड़ी के भीतर से भी गोली का खोखा मिला है. वहीं फॉरेंसिक की टीम को भी घटनास्थल की जांच के लिए बुलाया गया है.   

Trending news