Bihar News: दो बाइक के बीच हुई जोरदार टक्कर, नाबालिग की हुई मौत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1967419

Bihar News: दो बाइक के बीच हुई जोरदार टक्कर, नाबालिग की हुई मौत

जमुई जिले के चंद्रदीप थाना क्षेत्र के आढा गांव के पास शनिवार की देर रात तेज रफ्तार दो बाइक के आमने-सामने जोरदार टक्कर हो गई.जिससे दोनों बाइक बुरी तरह दुर्घटनाग्रस्त हो गई.

 (फाइल फोटो)

जमुई: जमुई जिले के चंद्रदीप थाना क्षेत्र के आढा गांव के पास शनिवार की देर रात तेज रफ्तार दो बाइक के आमने-सामने जोरदार टक्कर हो गई.जिससे दोनों बाइक बुरी तरह दुर्घटनाग्रस्त हो गई.इस दुर्घटना में एक बाइक पर सवार 16 वर्षीय नाबालिग की घटनास्थल पर ही मौत हो गई.जबकि दूसरे बाइक पर सवार दो युवक घायल हो गया. 

 

घटना के बाद तीनों घायलों को स्थानीय लोगों की मदद से इलाज के लिए स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया.जहां से तीनों की गंभीर स्थिति को देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया. सूचना के बाद घटनास्थल पर पहुंची चंद्रदीप थाना की पुलिस द्वारा मृतक नाबालिक के शव को कागजी प्रक्रिया पूरी कर देर रात पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल लाया गया. जहां रात ज्यादा होने की वजह से रविवार की सुबह डॉक्टर के द्वारा पोस्टमार्टम की प्रक्रिया पूरी की जा रही है. मृतक नाबालिग की पहचान चंद्रदीप थाना क्षेत्र के तेलार गांव निवासी मालो मांझी के 16 वर्षीय पुत्र गुड्डू कुमार के रूप में हुई है. 

बताया जा रहा है कि नाबालिग टेंट का काम करता था. वह टेंट के ही कम से बाइक पर सवार होकर गुलनी गांव जा रहा था. इसी दौरान आढा के पास सामने से आ रही बाइक में जोरदार टक्कर हो गई. जिससे नाबालिक गुड्डू कुमार की मौके पर ही मौत हो गई.जबकि दूसरे बाइक पर सवार दो युवक बुरी तरह घायल हो गया. वहीं, नाबालिग की मौत के बाद पूरे परिवार में कोहराम मच गया. परिजन का रो-रोकर बुरा हाल है. बताया जाता है कि मृतक तीन भाइयों में बड़ा भाई था.

Trending news