Bihar: वैशाली में पैक्स अध्यक्ष को बदमाशों ने मारी गोली, CCTV कैमरे में कैद हुई वारदात
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1834317

Bihar: वैशाली में पैक्स अध्यक्ष को बदमाशों ने मारी गोली, CCTV कैमरे में कैद हुई वारदात

सीसीटीवी फुटेज में साफ दिख रहा है कि मोटरसाइकिल सवार दो बदमाशों ने पैक्स अध्यक्ष ललन सिंह पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. इस घटना में पूर्व मुखिया ललन सिंह को दो गोली लगी हैं.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Bihar Crime News: बिहार की महागठबंधन सरकार में अपराधियों के हौंसले काफी बुलंद देखने को मिल रहे हैं. सुशासन बाबू के राज में बेखौफ अपराधियों ने तांडव मचा रखा है. एक के बाद एक आपराधिक घटनाओं से पुलिस पर भी सवाल उठ रहे हैं. ताजा मामला वैशाली से सामने आई है. यहां करताहा थाना क्षेत्र में बदमाशों ने पैक्स अध्यक्ष ललन सिंह को गोली मार दी. इस घटना में वह गंभीर रूप से घायल हो गए और अस्पताल में मौत से जंग लड़ रहे हैं. वहीं ये पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई. 

सीसीटीवी फुटेज में साफ दिख रहा है कि मोटरसाइकिल सवार दो बदमाशों ने पैक्स अध्यक्ष ललन सिंह पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. इस घटना में पूर्व मुखिया ललन सिंह को दो गोली लगी हैं. आनन-फानन में उन्हें हाजीपुर के निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया, जहां से बाद में उनकी हालत को गंभीर देखते हुए पटना एम्स रेफर कर दिया गया. घटना की जानकारी मिलते ही सर्किल इंस्पेक्टर उमा सिंह घटनास्थल पहुंचे.

ये भी पढ़ें- Jamui: भूमि विवाद को लेकर 2 पक्षों में हुई तलवारबाजी, 7 लोग घायल

घटना करताहा थाना क्षेत्र के घटारो मिडिल स्कूल के पास स्थित हनुमान मंदिर के सामने की है. बताया जा रहा कि पैक्स अध्यक्ष पंचायत के किसी व्यक्ति की जमीन की माप करवा कर लौट रहे थे. वह अपनी बुलेट से आ रहे थे. इसी दौरान अपाचे बाइक पर सवार तीन अपराधी उनके पास आए और उनपर ताबड़तोड़ फायरिंग करके फरार हो गए. इस घटना में पैक्स अध्यक्ष को दो गोलियां लगीं. एक गोली उनके कमर और एक गोली कंधे में लगी. स्थानीय लोगों की मदद से घायल को आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

ये भी पढ़ें- बेगूसराय में अपराधियों का तांडव, 24 घंटे में पांच लोगों की मारी गोली, तीन की मौत

लालगंज के वर्तमान बीजेपी विधायक संजय सिंह ने सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि जनप्रतिनिधि हों या पुलिसकर्मी या पत्रकार, इस सरकार में कोई सुरक्षित नहीं है. पूरे बिहार में आए दिन घटनाएं हो रही हैं. बता दें कि प्रदेश में बीते 48 घंटे में 10 लोगों को गोली मारी गई है, जिसमें से 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो चुकी है. जबकि 6 लोग अभी भी मौत से जंग लड़ रहे हैं. बेगूसराय में बीते 24 घंटे में 3 लोगों को गोली मारी गई. जिसमें एक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 2 लोग गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती हैं. 

Trending news