Nalanda: हादसों का शनिवार! अलग-अलग दुर्घटनाओं में 5 लोगों की मौत
Advertisement

Nalanda: हादसों का शनिवार! अलग-अलग दुर्घटनाओं में 5 लोगों की मौत

Nalanda News: हिलसा थाना क्षेत्र बेलदारी बीघा गांव में खेलने के दौरान डेढ़ वर्षीय बच्चे विष्णु कुमार की मौत हो गई. बताया जाता है की विष्णु अपने घर के पास तालाब के पास खेल रहा था, इसी दौरान वह तालाब में डूब गया. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

Nalanda Crime News: बिहार के नालंदा जिले में शनिवार (10 फरवरी) का दिन हादसों का दिन साबित हुआ. यहां दिनभर जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्र इलाकों में अलग अलग हादसे में कुल पांच लोगों की मौत हो गई. दरअसल राजगीर थाना के अजातशत्रु इलाके में विवाहिता ममता कुमारी का शव फांसी के फंदे से लटका हुआ पाया गया. परिजन अवैध संबंध का विरोध करने पर पति के द्वारा हत्या का आरोप लगा रहे है. वही लहेरी थाना क्षेत्र के गगन दीवान इलाके में एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. परिजनों घटना को लेकर कुछ बताने से परहेज किया है. 

इसी तरह हिलसा थाना क्षेत्र बेलदारी बीघा गांव में खेलने के दौरान डेढ़ वर्षीय बच्चे विष्णु कुमार की मौत हो गई. बताया जाता है की विष्णु अपने घर के पास तालाब के पास खेल रहा था इसी दौरान वह तालाब में डूब गया. वहीं देर रात सोहसराय थाना क्षेत्र इलाके के श्रृंगारहाट इलाके में पईन में डूबने से 55 वर्षीय मनोज शर्मा की मौत हो गई. वही परिजन इस घटना को लेकर पुरानी विवाद में अनहोनी होने की बात कह रहे है. 

ये भी पढ़ें- Nawada Crime News: मिर्जापुर टोली के समीप मिला अज्ञात शव, मची सनसनी

इसके अलावा सारे थाना क्षेत्र इलाके के पेट्रोल पंप के पास सड़क हादसे में एक कर्मी मुरारी कुमार की मौत हो गई. बताया जाता है की उत्पाद विभाग में संविदा पर कार्यरत कर्मी मुरारी कुमार शेखपुरा से बिहार शरीफ आ रहा था तभी सारे थाना क्षेत्र इलाके में हुई सड़क हादसे में मौत हो गई. फिलहाल पुलिस सभी शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बिहार शरीफ सदर अस्पताल भेज दिया है.

रिपोर्ट- ऋषिकेश

Trending news