Bihar: सड़क दुर्घटना में घायल हुए व्यक्ति की इलाज के दौरान हुई मौत, मचा कोहराम
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2044530

Bihar: सड़क दुर्घटना में घायल हुए व्यक्ति की इलाज के दौरान हुई मौत, मचा कोहराम

बेगूसराय में सड़क दुर्घटना में घायल युवक की इलाज के दौरान दर्दनाक मौत हो गई. इस मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया.

 (फाइल फोटो)

बेगूसराय: बेगूसराय में सड़क दुर्घटना में घायल युवक की इलाज के दौरान दर्दनाक मौत हो गई. इस मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया. जानकारी मिलने के बाद खोदावंदपुर थाने की पुलिस ने पहुंचकर शव को अपने कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम भेज दिया है. 

जानें क्या है पूरा मामला

यह घटना खोदावंदपुर थाना क्षेत्र के मेंघौल के समीप की है. मृतक की वक्त की पहचान चिड़िया बरियारपुर थाना क्षेत्र के कुंभी गांव के रहने वाले प्रिया राम साहनी का पुत्र आदित्य कुमार के अनुराग कुमार के रूप में की गई है. परिजनों ने बताया कि मृतक अनुराग कुमार अपने तीन साथी के साथ 1 जनवरी को पिकनिक मना कर चार चक्का गाड़ी से अपने घर लौट रहा था. तभी अनियंत्रित कार होकर खोदावंदपुर थाना क्षेत्र के मेंघौल के पास गड्ढे में पलट गया था. इस हादसे में कार पर सवार चार युवक गंभीर रूप से घायल हो गया था.

उन्होंने बताया कि जिसमें अनुराग कुमार की स्थिति गंभीर बनी हुई थी. परिजनों ने आनन फानन में अनुराग कुमार को इलाज के लिए की एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया जहां इलाज क्रम में आज उसकी मौत हो गई. जबकि इस हादसे में पिंटू कुमार, मुन्ना कुमार सहित एक अन्य दोस्त मामूली रूप से घायल हो गया था. फिलहाल इस मौत की सूचना परिजनों को मिलते ही कोहराम मच गया. 

परिजनों के द्वारा इस मौत की सूचना को खोदावंदपुर थाना पुलिस को दी है. वहीं मौके पर खोदावंदपुर थाने की पुलिस ने पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया है और आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है.

Trending news