Bihar News: बदमाशों को पकड़ने गई पुलिस पर हुई गोलीबारी, युवक को लगी गोली
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2121086

Bihar News: बदमाशों को पकड़ने गई पुलिस पर हुई गोलीबारी, युवक को लगी गोली

Bihar News in Hindi: बेगूसराय में बदमाश कितने बेखौफ है इसका अंदाज इस बात से लगाया जा सकता है कि जब पुलिस बदमाशों को पकड़ने गई तो बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी.

लिस पर हुई गोलीबारी (फाइल फोटो)

बेगूसराय: Bihar News in Hindi: बेगूसराय में बदमाश कितने बेखौफ है इसका अंदाज इस बात से लगाया जा सकता है कि जब पुलिस बदमाशों को पकड़ने गई तो बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी जिससे वहां मौजूद एक युवक गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हो गया. 

जानें क्या है पूरा मामला

यह घटना गढ़हारा सहायक क्षेत्र के बारो रामपुर टोला की है. घायल की पहचान निपानिया निवासी सुरेश सिंह के 28 वर्षीय पुत्र भुल्लू सिंह उर्फ मुन्ना सिंह के रुप में की गई है. गोली से घायल भुल्लू सिंह को पुलिस ने इलाज के लिए शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया है. पुलिस ने चार लोगों को हिरासत में लेकर छानबीन कर रही है हालांकि पुलिस जिस बदमाश निलेश को पकड़ने गई थी वह भागने में सफल रहा. दरअसल पुलिस को सूचना मिली थी कि कुछ बदमाश हथियार के साथ किसी घटना के लिए जुटे हुए हैं. 

इसी दौरान बारो रामपुर निवासी गोपाल राय के अपराधी पुत्र निलेश कुमार के घर के समीप पुलिस के पहुंचते ही बदमाशों ने गोली चला दिया. जिसमें रास्ते से गुजर रहे भुल्लू सिंह को गोली लग गई. फिलहाल पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच पड़ताल कर रही है.

इस मामले को लेकर पुलिस का कहना है कि रिपोर्ट दर्ज कर ली है. इस घटना के हर पहलू जांच की जा रही है. बदमाशों की पुलिस ने पकड़ भी लिया है. मुख्य आरोपी निलेश को पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है. जल्द से जल्द उसे भी पकड़ लिया जाएगा. इस घटना के बाद इलाके के लोगों में गुस्सा हैं. वो पुलिस प्रशासन की कार्रवाई पर भी सवाल उठा रहे हैं. वो पुलिस से जल्द से जल्द अपराधी को पकड़ने की मांग कर रहे हैं.

Trending news