Bihar: सरकारी कर्मचारी ही उड़ा रहे शराबबंदी की धज्जियां, पूर्णिया में शराब तस्करी को लेकर राजद नेता गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1915762

Bihar: सरकारी कर्मचारी ही उड़ा रहे शराबबंदी की धज्जियां, पूर्णिया में शराब तस्करी को लेकर राजद नेता गिरफ्तार

गिरफ्तार लोगों में पतरघट प्रखंड में जीविका के ब्लॉक प्रोजेक्ट मैनेजर सूरज कुमार और जीविका के ग्रामीण संसाधन सेवी कमल किशोर शामिल हैं. जिन्हें जिन्हें शराब के नशे में गिरफ्तार किया गया है.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Bihar Liquor Ban: बिहार में एक तरफ जहां पूर्ण शराबबंदी कानून लागू है तो वहीं दूसरी ओर सरकार के ही कर्मी शराबबंदी कानून की धज्जियां उड़ाने पर तुले हुए हैं. ताजा मामला सहरसा का है, जहां उत्पाद विभाग की टीम ने पतरघट प्रखंड के दो जीविका कर्मियों सहित 14 लोगों को शराब के नशे में धुत्त गिरफ्तार किया है. इसके अलावा एक शराब कारोबारी को भी गिरफ्तार किया है. 

गिरफ्तार लोगों में पतरघट प्रखंड में जीविका के ब्लॉक प्रोजेक्ट मैनेजर सूरज कुमार और जीविका के ग्रामीण संसाधन सेवी कमल किशोर शामिल हैं. जिन्हें जिन्हें शराब के नशे में गिरफ्तार किया गया है. इसके अलावा जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों से शराब के नशे में धुत्त लोगों को उत्पाद विभाग की टीम ने गिरफ्तार किया है. शराब के नशे में जीविका कर्मियों ने शराब पीने की बात स्वीकार करते हुए कहा कि उन्होंने गलती से शराब पी लिया आगे से नही पिएंगे. वहीं उत्पाद विभाग ने गिरफ्तार लोगों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.

ये भी पढ़ें- Muzaffarpur: पाकिस्तान के खिलाफ भारत की जीत पर मुजफ्फरपुर में आतिशबाजी को लेकर बवाल, भारी पुलिस फोर्स तैनात

उधर पुलिस ने वैशाली से भी 15 लोगों को गिरफ्तार किया है, जिसमें एक आरजेडी नेता भी शामिल है. वैशाली जिले में राजद के महासचिव राजीव रंजन को पुलिस ने शराब तस्करी के आरोप में गिरफ्तार किया है. वहीं महनार थाने के प्रभारी सजय कुमार ने बताया कि पुलिस ने बिदुपुर थाना क्षेत्र के रहिमापुर गांव निवासी राजीव रंजन समेत 16 लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है. पुलिस मामले की जांच कर रही है, जबकि नामजद आरोपियों के खिलाफ छापेमारी जारी है. घटना पर संज्ञान लेते हुए राजद के जिला अध्यक्ष बैद्यनाथ प्रसाद चंद्रवंशी ने राजीव रंजन को पार्टी से निलंबित कर दिया है.

Trending news