Liquor Ban: बेगूसराय में शराब के नशे में युवक ने किया जमकर हंगामा, वैशाली मे देशी शराब भट्टी नष्ट की गई
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2027169

Liquor Ban: बेगूसराय में शराब के नशे में युवक ने किया जमकर हंगामा, वैशाली मे देशी शराब भट्टी नष्ट की गई

Bihar Liquor Ban: बेगूसराय के सदर अस्पताल में एक शराबी ने जमकर तांडव मचाया तो वैशाली में पुलिस ने अवैध देशी शराब भट्टी नष्ट की. इन घटनाओं ने एक बार फिर से शराबबंदी की पोल खोल दी.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Bihar Liquor Ban: बिहार में पूर्ण शराबबंदी है लेकिन आए दिन ऐसी तस्वीर सामने आ रही है, जो शराबबंदी की पोल खोलने के लिए काफी है. ताजा मामला बेगूसराय के सदर अस्पताल से सामने आया है. यहां एक युवक ने शराब के नशे में जमकर हंगामा किया. पुलिस जब उसे पकड़ने आई तो वह पुलिसवालों से भिड़ गया. अब इस घटना का वीडियो खूब वायरल हो रहा है. शराबी युवक की पहचान नगर थाना क्षेत्र के मेंन मार्केट के रहने वाले मोहम्मद हलीम के रूप में हुई है. 

बताया जा रहा है कि बीती रात मोहम्मद हलीम शराब के नशे में तरबन्ना के नजदीक हंगामा कर रहा था. तभी रतनपुर थाने की पुलिस को इसकी सूचना मिली और उसने जाकर उसे हिरासत में ले लिया. इस दौरान आरोपी मोहम्मद हलीम ने पुलिसवालों से भी जमकर बहसबाजी की. उसके बाद पुलिस उसे जांच के लिए सदर अस्पताल लाई, वहां पर भी आरोपी ने जमकर हंगामा किया. 

ये भी पढ़ें- Nalanda: स्कॉर्पियो गाड़ी पर तेजस्वी का झंडा, अंदर अवैध हथियारों का जखीरा, पुलिसवालों के भी उड़े होश

वहीं मोहम्मद हलीम ने बताया कि बिहार में नाम की शराबबंदी है और बेगूसराय में हर जगह शराब मिल रही है. रतनपुर थाने की पुलिस ने कहा कि शराब के नशे में हंगामा की सूचना पर पुलिस में मोहम्मद हलीम को गिरफ्तार किया है. मेडिकल जांच के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी. उधर पुलिस ने वैशाली जिले की पातेपुर में दियारा क्षेत्र में शराब माफियाओं के खिलाफ अभियान चलाया और मुर्तुजापुर डुमरी गांव के चंवर में चल रही अवैध देशी शराब की भट्टी को नष्ट किया. 

ये भी पढ़ें- Bihar Crime News: छपरा में नाबालिक से गैंगरेप, आरोपियों ने वीडियो बनाकर किया वायरल, मामला दर्ज

गुप्त सूचना मिलने पर पुलिस ने छापेमारी की थी. अपर थानाध्यक्ष हसन सरदार के नेतृत्व में छापामारी दल ने सैंकड़ो लीटर देशी शराब को नष्ट किया. इसके साथ ही वहां से देशी शराब बनाने में प्रयुक्त होने वाली सामग्री को भी जब्त किया. पुलिस अपने बयान पर कांड दर्ज कर जांच कर रही हैं और इसमें संलिप्त व्यक्तियों के बारे में पता लगा रही हैं. 

Trending news