Bihar: नालंदा में धर्मांतरण गिरोह का खुलासा, वैशाली में RJD नेता का मर्डर, कटिहार वार्ड पार्षद पर चली गोली
Advertisement

Bihar: नालंदा में धर्मांतरण गिरोह का खुलासा, वैशाली में RJD नेता का मर्डर, कटिहार वार्ड पार्षद पर चली गोली

वैशाली में बेखौफ अपराधियों ने आरजेडी कार्यकर्ता की गोली मारकर हत्या कर दी. पूरा मामला बिदुपुर इलाके का है.

राजद कार्यकर्ता को गोली मारी

Bihar Crime News: बिहार में सुशासन बाबू के राज में अपराधियों के हौंसले काफी बढ़े हुए नजर आ रहे हैं. बेखौफ अपराधी प्रदेश में तांडव मचाने में जुटे हैं. ताजा मामला कटिहार से सामने आया है. यहां शादी समारोह से लौट रही वार्ड पार्षद खुशबू परवीन की कार पर बेखौफ अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. इस घटना में खुशबू परवीन बाल-बाल बचीं. घटना के वक्त वार्ड पार्षद वार्ड पार्षद शादी समारोह से लौट रही थीं. ये घटना नगर थाना रेडियंट हॉस्पिटल रोड की बताई जा रही है.

 

जानकारी के मुताबिक नहर की टर्न पॉइंट पर कार के धीरे होते ही बाइकसवार नकाबपोश ने फायरिंग कर दी. कार में 3 गोलियां लगीं. खुशबू के मुताबिक, गोली चला रहे बदमाश कह रहे थे कि तुमने विशाल झा से पंगा लिया है. कार चालक सुजीत कुमार ने बताया कि बाइक सवार 3 लोगों ने कार रुकवाकर फायरिंग शुरू कर दी. उसने कहा कि हम दोनों ने छुपकर बड़ी मुश्किल में अपनी जान बचाई.

वैशाली में राजद कार्यकर्ता की हत्या

वहीं वैशाली में बेखौफ अपराधियों ने आरजेडी कार्यकर्ता की गोली मारकर हत्या कर दी. पूरा मामला बिदुपुर इलाके का है. मरने वाले शख्स की पहचान आमेर गांव निवासी किरण कुमार के तौर पर हुई है. मृतक आरजेडी विधायक मुकेश रौशन का काफी करीबी माना जाता था. जानकारी के मुताबिक, हमलावरों ने उसे घर से बुलाकर गोली मारी. पुलिस सूत्रों ने बताया है कि हत्या करने वाले अपराधियों की पहचान हो गई है. उनकी तलाश जारी है. 

ये भी पढ़ें- Bihar Crime: भाभी के इश्क में पागल युवक ने बड़े भाई को लगाया ठिकाने, दोस्त से मरवाई गोली

धर्म परिवर्तन कराने वाले गिरोह का खुलासा 

उधर नालंदा में धर्म परिवर्तन कराने वाले गिरोह का खुलासा होने हुआ है. बताया जा रहा है कि यहां स्थित बड़ी घाट के समीप एक घर में 100 से अधिक महिला-पुरूष धर्म परिवर्तन कराने आए थे. धर्म बदलवाने आए लोगों को गुमराह किया जा रहा था और काफी भ्रामक बाते बताई जा रही थीं. हालांकि, इसकी भनक गांव के मुखिया उमेश राउत को लग गई. उन्होंने तुरंत पुलिस को फोन करके जानकारी दी. पुलिस के पहुंचते ही भगदड़ मच गई. पुलिस ने कुछ लोग मौके से गिरफ्तार कर लिया है, जबकि बहुत से लोग फरार हो गए. 

ये भी देखे

Trending news