Bihar Crime News: छापेमारी में जेडीयू के पूर्व नेता के घर से हथियार के साथ कई चीजें बरामद
Advertisement

Bihar Crime News: छापेमारी में जेडीयू के पूर्व नेता के घर से हथियार के साथ कई चीजें बरामद

बिहार के अररिया के फारबिसगंज थाना क्षेत्र में जेडीयू के पूर्व नेता के घर से भारी मात्रा में हथियार, गोली, ब्राउन शुगर, विदेशी शराब सहित कई ऐसी चीजें बरामद हुई है जिसके बाद से इलाके में हड़कंप मच गया.

(फाइल फोटो)

Bihar Crime News: बिहार के अररिया के फारबिसगंज थाना क्षेत्र में जेडीयू के पूर्व नेता के घर से भारी मात्रा में हथियार, गोली, ब्राउन शुगर, विदेशी शराब सहित कई ऐसी चीजें बरामद हुई है जिसके बाद से इलाके में हड़कंप मच गया. बता दें कि पुलिस ने हरिपुर के वार्ड संख्या एक के जेडीयू अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के पूर्व प्रखंड अध्यक्ष रहे मो. मुबारक के घर छापेमारी की थी जिसमें ये सारी चीजें बरामद की गईं. 

बता दें कि जब पुलिस मो. मुबारक के घर छापेमारी कर रही थी उस दौरान ही नेता अपने घर से फरार हो गया. पुलिस ने उसे नाबालिग भतीजे के पास से देसी कट्टा बराम किया है जो लोडेड था. इसके साथ ही जेडीयू का एक झंडा लगा कार भी बरामद किया गया है. 

ये भी पढ़ें- विपक्ष को इशारों में बता गए पीएम मोदी, 2024 और 29 में भी बनेगी एनडीए की सरकार

पुलिस की तरफ से मो. मुबारक के घर यह कार्रवाई गुप्त सूचना के आधार पर की गई. पुलिस ने मौके से उसके नाबालिक भतजे को भी पकड़ा है. इसके साथ ही हथियार, गोली, खाली खोखा, विदेशी मुद्रा, बाईक, कार, मोबाइल फोन, सिम कार्ड, एटीएम कार्ड, ब्राउन शुगर और विदेशी शराब बरामद किया है. 

हालांकि बताया जा रहा है कि वह पूर्व में जेडीयू फारबिसगंज के अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के प्रखंड अध्यक्ष पद पर काम कर रहा था. लेकिन, अभी उसके पास पार्टी की कोई जिम्मेदारी नहीं है. जेडीयू के नेता उसके पार्टी के प्राथमिक सदस्य होने की बात से इंकार कर रहे हैं. 

इसके साथ ही मुबारक का एक पर्स भी पुलिस को मिला है जिसमें कई सारे फर्जी आधार कार्ड मिले हैं. जिसमें नाम तो वही है लेकिन तस्वीर के साथ पिता का नाम अलग-अलग है. साथ ही फर्जी वोट आईडी. वहीं एक बिना नंबर की कार से ब्राउन शुगर के साथ ही हथियार बरामद किया गया है. इस मामले में पुलिस के द्वारा एफआईआर भी दर्ज की जा रही है. 

Trending news