Bihar Crime: लखीसराय में सुरक्षाबलों ने नक्सलियों के मनसूबे पर फेरा पानी, आईडी बम किया नष्ट
Advertisement

Bihar Crime: लखीसराय में सुरक्षाबलों ने नक्सलियों के मनसूबे पर फेरा पानी, आईडी बम किया नष्ट

Bihar Crime: बिहार और झारखंड में नक्सलियों के खिलाफ कार्रवाई में तेजी लाई गई है और नक्सलियों को लगातार पीछे धकेला भी जा रहा है. ऐसे में बिहार के लखीसराय से इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है.

(फाइल फोटो)

लखीसराय: Bihar Crime: बिहार और झारखंड में नक्सलियों के खिलाफ कार्रवाई में तेजी लाई गई है और नक्सलियों को लगातार पीछे धकेला भी जा रहा है. ऐसे में बिहार के लखीसराय से इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है. जहां स्वतंत्रता दिवस से ठीक पहले सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी मिली है. 

यहां सुरक्षाबलों ने नक्सलियों के मनसूबे पर पानी फेरते हुए आईडी बम को बरामद कर मौके पर नष्ट कर दिया है. एसपी पंकज कुमार के निर्देश पर एएसपी अभियान मोतीलाल के नेतृत्व में एसएसबी, एसटीएफ एवं जिला पुलिस ने नक्सल प्रभावित बन्नू बगीचा थाना क्षेत्र के लठिया, बांकुरा, बरमसिया,कछुआ, बंगालीबांध,अमरासनी,पंचभूर जंगल एवं पहाड़ी इलाकों में सर्च अभियान चलाया. 

ये भी पढ़ें- Bihar Crime: आशिकी ले डूबी! मिलने गया था प्रेमिका से लाश कब्र से मिली

इस दौरान बरमसिया गांव से ठीक पहले पहाड़ी जाने वाले रास्ते में सर्च अभियान के दौरान 8-10 किलोग्राम का आईडी पाइप बम बरामद किया गया. जिसे सुरक्षा बलों ने मौके पर नष्ट कर दिया. बताया जा रहा है कि सुरक्षाबलों को नुकसान पहुंचाने के लिए नक्सलियों ने आईडी बम लगाया गया था. जिसे समय रहते सुरक्षाबलों ने नष्ट करते हुए नक्सलियों के मनसूबे पर पानी फेर दिया. 

ये भी पढ़ें- Bihar News: भागलपुर में इन शिक्षा मित्र और पंचायत शिक्षकों पर गिरेगी गाज

बताया जा रहा है कि पुलिस की चुस्ती ने नक्सलियों के बड़े मंसूबे पर पानी फेर दिया है. फिलहाल नक्सलियों के खिलाफ सर्च अभियान को और तेज कर दिया गया है. बता दें कि इससे पहले जुलाई के महीन में लखीसराय में सुरक्षाबलों ने हार्डकोर नक्सली डेगन यादव उर्फ रामजी यादव को बन्नुबगीचा थाना क्षेत्र के महुलिया से गिरफ्तार कर लिया था.
राज किशोर मधुकर 

Trending news