Bihar Crime: बिहार में बढ़ता क्राइम ग्राफ, कहीं फिल्मी स्टाइल में दौड़ा-दौड़ाकर मारी गोली तो कहीं लेडी डांसर की हत्या
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1695442

Bihar Crime: बिहार में बढ़ता क्राइम ग्राफ, कहीं फिल्मी स्टाइल में दौड़ा-दौड़ाकर मारी गोली तो कहीं लेडी डांसर की हत्या

बिहार में इन दिनों अपराधियों के हौसले बुलंद है. प्रशासन का खौफ मानो अपराधियों के मन में है ही नहीं. बिहार में क्राइम के ग्राफ में तेजी से बढ़ोत्तरी हुई है. आए दिन लूटपाट, रंगदारी, हत्या, बलात्कार जैसी घटनाओं की खबरें आ रही हैं.

(फाइल फोटो)

Bihar Crime: बिहार में इन दिनों अपराधियों के हौसले बुलंद है. प्रशासन का खौफ मानो अपराधियों के मन में है ही नहीं. बिहार में क्राइम के ग्राफ में तेजी से बढ़ोत्तरी हुई है. आए दिन लूटपाट, रंगदारी, हत्या, बलात्कार जैसी घटनाओं की खबरें आ रही हैं. ऐसे में बिहार में आज एक साथ कुछ ऐसी क्राइम की खबरें सामने आई जिसे सुनकर कोई भी घबरा उठेगा. दरअसल बिहार में फिल्मी स्टाइल में बाइक से पीछा कर और दौड़ा-दौड़ाकर मुखिया पति की बीच बाजार हत्या कर दी गई तो, वहीं दूसरी तरफ शादी समारोह में एक लेडी डांसर की भी गोली मारकर हत्या कर दी गई, वहीं एक और घटना में शादी के एक दिन पहले जमीन विवाद में दुल्हे की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. 

मुखिया पति को बीच बाजार पीछा करके मार दी गोली
पहली घटना आरा की है. जहां अपराधियों ने सरेआम बीच बाजार में मुखिया के पति को सिर में गोली मार दी और हथियार लहराते हुए मौके से फरार हो गए.  कृष्णागढ़ थाना क्षेत्र के सरैया बाजार की यह घटना है जिसमें पश्चिम गुंडी पंचायत की मुखिया अमरावती देवी के पति मुन्ना यादव का अपराधियों ने बाइक से पीछा किया और फिर सिर में गोली मार दी. इस घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने आरा-सरैया मेन रोड को जाम कर दिया.

बता दें कि कृष्णागढ़ थाना क्षेत्र के बभनगांवा गांव के रहनेवाले मुन्ना यादव को अपराधियों ने 5 गोली मारी. इस खौफनाक वारदात को तीन बाइक सवार हमलावरों ने अंजाम दिया.बता दें कि इससे पहले  20 मार्च 2022 को मुखिया अमरावती देवी को भी अपराधियों ने उनके घर में घुसकर गोली मारी थी. बता दें कि मुखिया अमरावती के पति मुन्ना व्यवसायी थे और सरिया एवं गिट्टी का दुकान चलाते थे. वह थाने में किसी मामले को लेकर अपनी बुलेट से गए थे और जब वापस लौट रहे थे तो यह घटना घटी. 

लेडी डांसर को सिंर पर पिस्टल रखकर मारी गोली
वहीं दूसरी तरफ बिहार के सासाराम में शादी समारोह में एक लेडी डांस को गोली मार दी गई जिसमें उसकी मौत हो गई. यह घटना दरिगांव थाना के कोटा गांव की है. यहां एक शादी समारोह के तिलक में नाच का आयोजन हुआ था. जिसके लिए लेडी डांसर को बुलाया गया था. वह तैयार हो रही थी इसी दौरान कुछ युवक उसके कमरे में घुस गए इसके बाद लेडी डांसर के साथ आए लोगों और लड़कों के बीच विवाद होने लगा. इसके बाद वहां कमरे में घुसे एक लड़के ने लेडी डांसर के सिर पर पिस्टल रखकर गोली मार दी जिससे उसकी वहीं मौत हो गई. 

शादी से एक दिन पहले युवक की हत्या
वहीं आरा में शादी से एक दिन पहले एक युवक की हत्या कर दी गई. बता दें कि युवक डीएवी में शिक्षक था और अगले दिन उसकी शादी होनी थी. जमीन के विवाद में लोगों ने इस युवक को लोहे के रॉड और पिस्टल के बट से पीट-पीटकर मार डाला. मृतक की पहचान नवादा थाना क्षेत्र के संकट मोच नगर के रहनेवाले मनीष सिंह के रूप में हुई है. 

ये भी पढ़ें- कर्नाटक में कांग्रेस की जीत से राजद गदगद, कहा काम नहीं आए बजरंगबली-बागेश्वर बाबा

आपको बता दें कि इन तीनों ही मामलों में अभी तक पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है और पुलिस के हाथ अभी तक कुछ भी नहीं लगा है. ऐसे में आप अंदाजा लगा सकते हैं कि बिहार में इन दिनों अपराधियों के हौसले कितने बुलंद हैं और लोग क्यों बिहार में जंगलराज पार्ट2 की बात करने लगे हैं. 

Trending news