Bihar Crime: कर्मचारियों को बंधक बनाकर लूटे एक लाख 6 हजार, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1794030

Bihar Crime: कर्मचारियों को बंधक बनाकर लूटे एक लाख 6 हजार, जांच में जुटी पुलिस

Bihar Crime: मुजफ्फरपुर जिले में अपराधी बेलगाम हो चुके हैं और पुलिस अपराधियों के मंसूबे पर पानी भरने में नाकाम साबित हो रही है. जिसका नमूना 12 घंटे के अंदर एक लूट की घटना और गोलीबारी की घटना को अंजाम देकर पुलिस के लिए चुनौती खड़ा कर दी है.

Bihar Crime: कर्मचारियों को बंधक बनाकर लूटे एक लाख 6 हजार, जांच में जुटी पुलिस

मुजफ्फरपुर:Bihar Crime: मुजफ्फरपुर जिले में अपराधी बेलगाम हो चुके हैं और पुलिस अपराधियों के मंसूबे पर पानी भरने में नाकाम साबित हो रही है. जिसका नमूना 12 घंटे के अंदर एक लूट की घटना और गोलीबारी की घटना को अंजाम देकर पुलिस के लिए चुनौती खड़ा कर दी है. पुलिस के लिए एक मामला सुलझती नहीं है की अपराधी दूसरी वारदात को अंजाम देकर पुलिस को चुनौती दे डालते हैं. ताजा मामला अहियापुर थाना क्षेत्र के गरहा स्थित ज्योति ट्रेडिंग कंपनी का है. जहां बाइक सवार अपराधियों ने कंपनी में घुसकर कर्मचारियों को बंधक बनाकर एक लाख 6 हजार रुपए लूट कर फरार हो गए.

वहीं सूचना मिलते ही अहियापुर थाना की पुलिस दल बल के साथ मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई है. मामले में ज्योति ट्रेडिंग कंपनी में कार्यरत कर्मचारी सुनील कुमार ने बताया कि रविवार की देर शाम गोदाम पर काम खत्म कर गोदाम बंद कर रहे थे. इसी बीच 4 अपराधी हथियार लेकर गोदाम के अंदर प्रवेश कर गए और कर्मचारियों को गोदाम के अंदर बंद कर देते हैं और उनके पास रखे गए 1 लाख 6 हजार लूटकर फरार हो जाते हैं. पूरे मामले में अहियापुर थाना के एसआई राजेश यादव ने बताया कि प्रथम दृष्टया लूटपाट की घटना सामने आई है.जिसकी जांच की जा रही है.

बता दे कि कुछ महीने पूर्व अहियापुर थाना क्षेत्र के बखरी में ही बाइक सवार बेखौफ अपराधियों ने लूट के दौरान एक व्यवसाय की हत्या कर दी थी. जिसके बाद पूरे मामले में बीजेपी ने विधि व्यवस्था को लेकर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर तंज कसा था.अब एक बार फिर उस घटनास्थल के महज कुछ ही दूरी पर फिर अपराधियों ने लूट जैसे बड़ी घटना को अंजाम दिया है.

इनपुट- मणितोष कुमार

ये भी पढ़ें- Jharkhand Weather Update: झारखंड में इस दिन से होगी झमाझम बारिश, जानें अगले चार दिन कैसा रहेगा मौसम

Trending news