Bihar Crime: भोजपुर में अपराधियों ने ट्रक चालक को मारी गोली, 20 हजार रुपये छीन कर मौके से फरार, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement

Bihar Crime: भोजपुर में अपराधियों ने ट्रक चालक को मारी गोली, 20 हजार रुपये छीन कर मौके से फरार, जांच में जुटी पुलिस

Bihar Crime: बिहार के भोजपुर एक बार फिर अपराधियों का मनोबल सर चढ़ कर बोल रहा है. लूटपाट के दौरान हथियारबंद अपराधियों ने ट्रक चालक को गोली मार दी है. बालू ट्रक लोड कर चालक बेतिया जा रहा था.

Bihar Crime: भोजपुर में अपराधियों ने ट्रक चालक को मारी गोली, 20 हजार रुपये छीन कर मौके से फरार, जांच में जुटी पुलिस

भोजपुर: Bihar Crime: बिहार के भोजपुर एक बार फिर अपराधियों का मनोबल सर चढ़ कर बोल रहा है. लूटपाट के दौरान हथियारबंद अपराधियों ने ट्रक चालक को गोली मार दी है. बालू ट्रक लोड कर चालक बेतिया जा रहा था. तभी भोजपुर जिले के जमालपुर के समीप हथियारबंद अपराधियों ने उसे रोक कर 20,000 रुपये का लूटपाट किया और ट्रक चालक को गोली मारकर फरार हो गए. 

मामले की छानबीन में जुटी पुलिस 
वहीं आनन फानन में घायल युवक विक्की कुमार को इलाज के लिए कोईलवर पीएचसी लाया गया. जिसके बाद घायल चालक को आरा सदर रेफर कर दिया गया. आरा सदर अस्पताल में प्राथमिक उपचार करने के बाद उसे पटना रेफर कर दिया गया. घायल चालक नालंदा जिले के प्रबल पुर थाने अंतर्गत सिनमा गांव के रहने वाले हैं. घायल के बयान पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है. फिलहाल इस मामले पर पुलिस ने कुछ भी कहने से इंकार किया है.

भोजपुर में 13 वर्षीय बच्ची के साथ गैंगरेप की आशंका  
बिहार के भोजपुर जिले के कोईलवर थाना के गीधा ओपी थाना में एक गांव में दो दिन पूर्व राष्ट्रीय लोजपा नेता की 13 वर्षीय बेटी को दस के संख्या में आए बदमाशों ने घर से जबरन उठाकर एक सुनसान आलू के खेत में ले जाकर फेंक दिया और फरार हो गए. घर से डेढ़ किलोमीटर दूर बेहोशी की अवस्था में रात के अंधेरे से बरामद किया गया. वहीं परिजनों ने बच्ची के साथ गैंगरेप होने का आरोप लगा रहे है. 

इसके बाद पीड़ित बच्ची को गंभीर अवस्था में आरा सदर अस्पताल लाया गया. जहां चिकित्सकों के देख रेख में युवती का इलाज किया जा रहा है. जबकि मामले को लेकर पुलिस कार्रवाई में जुट गई है. पीड़ित छात्रा गीधा ओपी के एक गांव की रहने वाली है. वह 9वीं क्लास की छात्रा है. इधर, पीड़िता के पिता ने बताया कि घर से अपने बड़े बेटे के साथ गांव में ही शादी समारोह में शामिल होने के लिए गए थे. बच्ची अपनी मां और एक छोटे भाई के साथ घर में थी. इसी दौरान गांव के दस के संख्या में आए बदमाश जबरन घर में घुस गए. उसके बाद मेरी पत्नी से मारपीट शुरू कर दी. 

इनपुट- मनीष कुमार सिंह 

यह भी पढ़ें- Bihar Crime: अपराधियों की पुलिस को खुली चुनौती, 13 वर्षीय बच्ची को जबरन घर से उठाकर खेत में फेंक फरार, गैंग रेप की आशंका

Trending news