Bhagalpur: बिजली का झटका लगने से कुएं में गिरा युवक, बचाने गए चाचा और 2 भाईयों की भी मौत
Advertisement

Bhagalpur: बिजली का झटका लगने से कुएं में गिरा युवक, बचाने गए चाचा और 2 भाईयों की भी मौत

एक युवक को करंट का झटका लगा और एक कुएं में जा गिरा. उसे निकालने के लिए तीन अन्य व्यक्ति कुएं में कूद गए. कुएं में जहरीली गैस होने के कारण उनकी भी मौत हो गई. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

Bhagalpur News: बिहार के भागलपुर जिले के मिल्की गांव में स्वतंत्रता दिवस से एक दिन पहले मातम पसर गया. गांव में 4 लोगों की मौत से हड़कंप मच गया. मरने वाले सभी एक ही परिवार के सदस्य बताए जा रहे हैं. दरअसल, पहले एक युवक को करंट का झटका लगा और एक कुएं में जा गिरा. उसे निकालने के लिए तीन अन्य व्यक्ति कुएं में कूद गए. लेकिन कुएं में जहरीली गैस होने के कारण उनकी भी मौत हो गई. ये घटना मिल्की गांव की है. घटना सोमवार (14 अगस्त) की शाम 5 बजे के करीब की बताई जा रही है. 

एक पुलिस अधिकारी ने मंगलवार (15 अगस्त) को इस घटना की जानकारी दी. उन्‍होंने बताया कि आशीष कुमार यादव नामक व्यक्ति को बिजली के तार की मरम्मत करते समय बिजली का झटका लगा और वह पास के कुएं में गिर गया. हालांकि पुलिस ने कहा कि वे मौत के कारण का जानने के लिए पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है. मिल्की गांव के निवासियों ने दावा किया कि तीन मौतें कुएं में जहरीली गैस जमा होने के कारण हुईं, क्योंकि कुआं का उपयोग नहीं हो रहा था.

ये भी पढ़ें- Jharkhand News: कोल्हान में माओवादियों के साथ मुठभेड़, दो जवान शहीद

एक प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि आशीष को बचाने की कोशिश में उसके चाचा होरिल यादव और भाई जिरेंद्र यादव और मिथुन यादव भी कुएं में कूद गए. तीनों जल्द ही बेहोश हो गए. ग्रामीण उन्हें शाहकुंड के एक अस्पताल में ले गए. अस्पताल ले जाते समय रास्‍ते में ही जितेंद्र की मौत हो गई, जबकि होरिल और मिथुन की इलाज के दौरान मौत हो गई.
सौभाग्य से जीवित आशीष का अस्पताल में इलाज चल रहा है. शाहकुंड पुलिस स्टेशन के एसएचओ पंकज कुमार झा ने कहा कि हम पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं. रिपोर्ट आने के बाद हम उनकी मौत का कारण बता पाएंगे.

Trending news