Bhagalpur Fire: भागलपुर में एयरपोर्ट के पास गैस सिलेंडर फटने से लगी भीषण आग, 100 से अधिक घर जले
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1661463

Bhagalpur Fire: भागलपुर में एयरपोर्ट के पास गैस सिलेंडर फटने से लगी भीषण आग, 100 से अधिक घर जले

आग इतनी भीषण है कि इसकी लपटें और धुआं कई किलोमीटर की दूरी से देखा जा सकता था. आग लगने से स्थानीय लोग अपनी जान बचाकर एयरपोर्ट की ओर भाग गए. 

भागलपुर में लगी भीषण आग

Bhagalpur News: बिहार के भागलपुर से बड़ी खबर सामने आई है. यहां तिलकामांझी थानाक्षेत्र के सच्चितानंद नगर ब्रह्मस्थान के पास अचानक भीषण आग लग गई. इस घटना में 100 से अधिक घर जलकर खाक हो गए. ये घटना गुरुवार (20 अप्रैल) की रात को हुई. घटना जीरो माइल थाना क्षेत्र के एयरपोर्ट पास सच्चिदानंद नगर की है. 

आग इतनी भीषण है कि इसकी लपटें और धुआं कई किलोमीटर की दूरी से देखा जा सकता था. आग लगने से स्थानीय लोग अपनी जान बचाकर एयरपोर्ट की ओर भाग गए. जानकारी के मुताबिक गैस सिलेंडर ब्लास्ट होने से इतनी भीषण आग लग गई. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक के बाद एक करके कई सिलेंडर ब्लास्ट हुए थे. 

लोगों का लाखों का नुकसान हुआ

आग की सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की कई गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग को बुझाने में जुट गई. आग इतनी भीषण थी कि अभी तक उस कई घरों से धुआं निकल रहा है. इस घटना में लोगों को काफी नुकसान हुआ है. लोगों के घरों के अलावा वाहन और मवेशी भी जलकर खाक हो गए हैं. इस घटना में कितने लोग हताहत हुए हैं, इसकी जानकारी अभी नहीं लग सकी है. 

ये भी पढ़ें- समस्तीपुर में अधिवक्ता का संदेहास्पद स्थिति में मिला शव, सुसाइड नोट भी बरामद

पीड़ितों को मुआवजे मिलेगा- विधायक

जानकारी के मुताबिक, एसडीएम धनंजय कुमार ने खुद घटनास्थल का जायजा लिया. अब प्रशासन इस घटना में हुए नुकसान का आंकलन कर रहा है. एसडीएम धनंजय कुमार ने बताया कि घटना में कई दर्जन घरों को क्षति पहुंची है. आग पर काबू पाने के बाद हम लोग देखेंगे कि कितने घरों को क्षति हुई है. घटना के बाद कांग्रेस विधायक अजीत शर्मा भी मौके पर पहुंचे. उन्होंने कहा कि मैंने डीएम से बात की है. घटनास्थल पर स्थिति काबू में है. जिनकी भी क्षति हुई है, उन्हें प्रशासन जल्द मुआवजा देगा. 

Trending news