Muzaffarpur News: महिला से लूटपाट की कोशिश, विरोध करने पर डकैतों ने गोली मारकर की हत्या, फरार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2321358

Muzaffarpur News: महिला से लूटपाट की कोशिश, विरोध करने पर डकैतों ने गोली मारकर की हत्या, फरार

Muzaffarpur News: मुजफ्फरपुर मे डकैतों ने की डकैती. विरोध करने पर महिला की गोली मारकर डकैतों ने कर दी हत्या. डकैत लाखों रुपए कैश और ज्वेलरी लूट कर फरार हो गए.

महिला से लूटपाट की कोशिश, विरोध करने पर डकैतों ने गोली मारकर की हत्या

मुजफ्फरपुर: Muzaffarpur News: बिहार के मुजफ्फरपुर में एक बार फिर डकैतों का तांडव देखने को मिला. जहां कटरा के यजुआर थाना क्षेत्र में डकैतों ने डकैती के दौरान विरोध करने पर एक महिला को गोली मारकर हत्या कर दी गई. वहीं खुद के गोली से एक डकैत को भी गोली लगने की खबर है. जिसकी तलाश में पुलिस लगी हुई है. 

सूचना के बाद मौके पर पहुंच कर एएसपी शहरयार अख्तर ने मामले के पड़ताल में जुट गए हैं. घटना के बाद परिजनों के बीच चीख पुकार मच गई है. पूरा मामला मुजफ्फरपुर जिले के यजुआर थाना क्षेत्र सिंघवारी गांव का है, जहां देर रात तकरीबन एक दर्जन की संख्या में पहुंचे डकैतों ने शशि शर्मा के घर पर जमकर उत्पात मचाते हुए लाखों की डकैती कर फरार हो गए और तकरीबन 25 लाख रुपये कैश और जेवर लूट की बात बताई जा रही है.

वहीं डकैतों ने डकैती के दौरान विरोध किए जाने पर महिला पिंकी देवी की गोली मारकर हत्या कर दी गई और लाखों के जेवर और नकदी लूट कर फरार हो गए. मामले की सूचना पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंच कर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दिया, लेकिन मामले की गंभीरता को देखते हुए एडिशनल एसपी पूर्वी शहरियार अख्तर भी मौके पर पहुंच मामले की जांच की है.

वहीं पूरे मामले पर एडिशनल एसपी पूर्वी सहरियार अख्तर ने बताया कि यजुआर थाना क्षेत्र में बदमाशों के द्वारा लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया गया है और लूटपाट का विरोध कर रही महिला की बदमाशों ने गोली मार कर हत्या कर दी. हालांकि एक अपराधी को भी खुद की ओर से चलाई गई गोली लगने की बात सामने आ रही है. पुलिस फिलहाल सभी बिंदुओं पर जांच कर आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है और जल्द ही अपराधियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी.
इनपुट - मणितोष कुमार, मुजफ्फरपुर

यह भी पढ़ें- Bihar Bridge Collapse: बिहार में कई पुल गिरने पर मंत्री अशोक चौधरी ने कहा, राजद के पास था यह विभाग

Trending news