Jamui News: जमुई के रेफरल अस्पताल में महिला की मौत पर खूब हुआ बवाल, जानें कैसे हुई डेथ
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2325059

Jamui News: जमुई के रेफरल अस्पताल में महिला की मौत पर खूब हुआ बवाल, जानें कैसे हुई डेथ

Jamui News: मृतका अंजू कुमारी को उसके परिजन प्रसव कराने के लिए रेफरल अस्पताल लेकर आए थे, यहां उसने एक बच्ची को जन्म दिया. लेकिन खून ज्यादा निकलने की वजह से उसकी मौत हो गई.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Jamui News: बिहार के जमुई में स्थित रेफरल अस्पताल में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब एक मरीज की मौत के बाद उसके परिजनों ने हंगामा शुरू कर दिया. जानकारी के मुताबिक, प्रसव के बाद महिला की मौत हो गई, जिसके कारण नाराज परिजनों ने अस्पताल परिसर में शव रखकर कई घंटे तक बवाल काटा. परिजनों ने अस्पताल प्रशासन पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाया. मृतका की पहचान थानाक्षेत्र के कोड़वाडीह निवासी विकास यादव की 25 वर्षीय पत्नी अंजू कुमारी के रूप में हुई है. 

दरअसल, अंजू कुमारी के प्रसव के लिए ससुराल वाले शनिवार (6 जुलाई) की दोपहर 12 बजे रेफरल अस्पताल लेकर आए थे. यहां उसकी बेटी हुई. हालांकि, खून अधिक निकलने से उसकी हालत नाजुक हो गई, जिसके बाद परिजनों ने उसे एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया. जहां डॉक्टर ने उसे सदर अस्पताल जमुई ले जाने के लिए कहा. उसके बाद परिजन अंजू को लेकर सदर अस्पताल पहुंचे, जहां उसकी मौत हो गई. अंजू की मौत के बाद परिजन शव को वापस रेफरल अस्पताल लेकर आए और शव को अस्पताल में रखकर खूब बवाल काटा.

ये भी पढ़ें- पोती की शादी के लिए लिया था कर्ज, बैंक वसूली से परेशान बुजुर्ग दंपती ने किया सुसाइड

परिजनों ने अस्पताल कर्मियों पर गुस्सा निकालते हुए लापरवाही का आरोप लगाया. हालांकि रात में ही अस्पताल प्रबंधक नवनीत कुमार ने मौके पर पहुंचकर लोगों को किसी तरह शांत करवाया. परिजनों ने अस्पताल प्रशासन पर लापरवाही बरतने को लेकर पुलिस को आवेदन दिया है. परिजनों से घटना की पूरी जानकारी लेने के बाद पुलिस ने कागजी कार्रवाई की और उसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल जमुई भेज दिया. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर ही आगे की कार्रवाई की जाएगी.

TAGS

Trending news