Crime News: आरा के बाद अब मुजफ्फरपुर में माइक्रो फाइनेंस कंपनी से 38 लाख रुपये की लूट, कई कर्मचारी हिरासत में
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1998625

Crime News: आरा के बाद अब मुजफ्फरपुर में माइक्रो फाइनेंस कंपनी से 38 लाख रुपये की लूट, कई कर्मचारी हिरासत में

Crime News: फाइनेंस कर्मचारी मोहम्मद इरफान ने बताया, अज्ञात बदमाश ऑफिस में घुस गए और 38 लाख रुपये लूटकर भाग गए. 

मुजफ्फरपुर में माइक्रो फाइनेंस कंपनी से लूट

Crime News: मुजफ्फरपुर से इस वक्त बड़ी खबर आ रही है, जहां डेरा ताहियापुर थाना क्षेत्र के शाहबाजपुर में एक माइक्रोफाइनेंस कंपनी से अपराधियों ने हथियार के बल पर 38 लाख रुपए लूट लिए. सूचना के बाद पहुंची पुलिस जांच में जुट गई है और सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुट हुई है. फिलहाल कुछ कर्मचारियेां को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. एक दिन पहले आरा में भी बदमाशों ने लूट की बड़ी वारदात को अंजाम दिया था. 

बताया जा रहा है कि अहियापुर थाना क्षेत्र के शाहबाजपुर स्थित भारत माइक्रो फाइनेंस कंपनी महिलाओं को लोन देने का काम करती है. लोन का पैसा दिनों से फाइनेंस कंपनी के दफ्तर में जमा था, जिसकी गिनती देर रात की जा रही थी. इसी दौरान हथियार से लैस दो बदमाशों ने धावा बोल दिया और फाइनेंस कर्मियों को से लूटपाट कर भाग निकले. सूचना पर पहुंची पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है. फाइनेंसकर्मियों ने 38 लाख रुपए लुटे जाने का दावा किया है. फाइनेंस कर्मचारी मोहम्मद इरफान ने बताया, अज्ञात बदमाश ऑफिस में घुस गए और 38 लाख रुपये लूटकर भाग गए. 

ये भी पढ़ें:Cyclone Michaung: बिहार-झारखंड के इन इलाकों में मिचौंग तूफान का असर, जानें अपडेट

हालांकि इस वारदात को लेकर कई सवाल खड़े हो रहे हैं. सबसे बड़ा सवाल है कि इतनी रात तक ऑफिस में कौन सा काम हो रहा था. पैसा रोज बैंक में जमा कर देना होता था तो इतनी रकम ऑफिस में क्यों रखी गई थी. कार्यालय में एक साथ 4 दरवाजे कैसे खोले गए. दो दिन पहले तक CCTV चल रहा था. अचानक CCTV काम करना बंद कैसे हो गया. ऐसे में पुलिस तमाम बिन्दुओं की जांच कर रही है और फिलहाल को कर्मचारियेां को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

ये भी पढ़ें:Bettiah News: चरस के साथ 3 महिलाएं गिरफ्तार, उम्र जानकर हैरान हो जाएंगे

एएसपी अवधेश दीक्षित ने बताया कि लूट की राशि 38 लाख रुपये बताई गई है. फिलहाल पूछताछ की जा रही है और जल्द ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा. 

रिपोर्ट- मणितोष कुमार

Trending news