Jharkhand News: एकतरफा प्यार में 'पागल' प्रेमी ने मां और बेटी पर फेंका तेजाब, हालत गंभीर
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1292669

Jharkhand News: एकतरफा प्यार में 'पागल' प्रेमी ने मां और बेटी पर फेंका तेजाब, हालत गंभीर

Acid Attack In Chatra:  जिले के हंटरगंज थाना क्षेत्र के डाहा पंचायत के ढेवो गांव में  मनचले युवक ने  प्रेमिका और उसकी मां के ऊपर तेजाब से हमला कर दिया.  हमले में बेटी के शरीर का लगभग पूरा हिस्सा जल गया है

Jharkhand News: एकतरफा प्यार में 'पागल' प्रेमी ने मां और बेटी पर फेंका तेजाब, हालत गंभीर

रांची:  झारखंड के चतरा जिले में एकतरफा प्यार में 'पागल' एक प्रेमी ने प्रेमिका और उसकी मां के ऊपर तेजाब से हमला कर दिया. इस हमले में मां और बेटी गंभीर रूप से झुलस गई. जिसके बाद आनन-फानन में दोनों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के लिये भर्ती कराया. जहां प्राथमिक उपचार करने के बाद बेहतर इलाज के लिए दोनों को रांची के रिम्स में रेफर कर दिया गया. फिलहाल रिम्स में दोनों मां और बेटी का इलाज जारी है.

सोते समय फेंका तेजाब
पूरा मामला जिले के हंटरगंज थाना क्षेत्र के डाहा पंचायत के ढेवो गांव का है. मामले की जानकारी देते हुए पीड़िता की मां बताती है कि संदीप भारती नामक युवक उनकी बेटी से एकतरफा प्यार करता था और प्यार को नहीं अपनाने से नाराज युवक हमेशा जान से मारने की धमकी देता था. आरोपी की तरफ से पहले भी जान से मारने की धमकी दी गई थी. जिसके बारे में थाने में शिकायत दर्ज कराई गई. उन्होंने बताया कि मां और बेटी अपने घर में सोई हुई थीं. इसी दौरान गांव के ही मनचले युवक ने उसके ऊपर तेजाब फेंक दिया. इस हमले में बेटी के शरीर का लगभग पूरा हिस्सा जल गया है. वहीं मां भी इस हमले में गंभीर रूप से घायल हो गई है. 

ये भी पढ़ें- Jharkhand News: कोयलांचल में बढ़ते प्रदूषण के खिलाफ जागरूकता अभियान, सड़को पर जमी धूल पर किया पौधारोपण

आरोपी को किया गया गिरफ्तार
घटना की जानकारी मिलने के बाद युवा नेता रंजन यादव ने परिवार वालों से मुलाकात कर उन्हें आर्थिक सहयोग पहुंचाया. उन्होंने कहा कि हंटरगंज प्रखंड के गांव की घटना है. आरोपी की गिरफ्तारी हो चुकी है और प्रशासन से उन्हें सख्त से सख्त सजा देने की मांग की है. पीड़िता के परिजन भी न्याय की मांग कर रहे हैं. वहीं पीड़िता के परिजन ने कहा कि मामले के आरोपी की गिरफ्तारी तो हो चुकी है, लेकिन उसकी हैवानियत ने पीड़िता को आज जिंदगी और मौत के बीच लड़ने को मजबूर कर दिया है.

Trending news