Jamshedpur News: केंदपोसी स्टेशन के पास पटरी पर मिले 4 शव, पुलिस जांच में जुटी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2114618

Jamshedpur News: केंदपोसी स्टेशन के पास पटरी पर मिले 4 शव, पुलिस जांच में जुटी

Jamshedpur News: शव देखे जाने के बाद पटरी पर ट्रेनों का परिचालन ठप्प (Kendposi Railway Station) कर दिया गया है. यह चारों शव किसका है यह भी पता नहीं चल पाया है. पटरी (Kendposi Railway Station) में पड़ी शव में युवक, महिला और बच्चे का है.

केंदपोसी रेलवे स्टेशन के बीच की पटरी

Jamshedpur News: झारखंड से एक बेहद दर्दनाक खबर सामने आई है. जमशेदपुर में 17 फरवरी दिन शनिवार को रेलवे ट्रैक (Kendposi Railway Station) पर चार लोगों का शव मिला है. शव मिलते ही इलाके में हड़कंप मच गया है. दरअसल, चक्रधरपुर रेल मंडल के तालाबुरु और केंदपोसी रेलवे स्टेशन (Kendposi Railway Station) के बीच रेल पटरी में चार लोगों का शव देखे जाने से इलाके में सनसनी फैल गई है. इनमें से एक शव बोरे में बंद है. 

कई टुकड़ों में कट गया शव 
घटना बीती रात की बताई जा रही है. शव देखे जाने के बाद पटरी पर ट्रेनों का परिचालन ठप्प (Kendposi Railway Station) कर दिया गया है. यह चारों शव किसका है यह भी पता नहीं चल पाया है. पटरी (Kendposi Railway Station) में पड़ी शव में युवक, महिला और बच्चे का है. शव कई टुकड़ों में कट गया है. 

यह भी पढ़ें:Chhapra News: अफवाह को करें नजरअंदाज, खाएं फाइलेरिया रोधी दवाएं: जिलाधिकारी

पुलिस शव की पहचान करने में जुटी
वहीं, घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची. मौके पर पहुंचकर पुलिस मामले की जांच कर रही है. यह कोई हादसा है या फिर इनकी हत्या कर पटरी पर शव फेंका गया है. यह भी स्पष्ट नहीं हो पाया है. फिलहाल, पुलिस शव की पहचान करने में जुटी हुई है. 

बोकारो में सड़क हादसा में एक की मौत
वहीं, बोकारो में सड़क हादसा में एक शख्स की मौत हो गई. इसके बाद बाद परिजनों और जनप्रतिनिधि ने मुआवजा राशि की मांग को लेकर देर तक चंदनकियारी पुरुलिया एनएच 218 को जाम किया. घटना के बारे में बता दें कि बोकारो के चंदनकियारी पुरुलिया मुख्य पथ पर ट्रक द्वारा बाइक सवार को टक्कर मारने से कुसुमकियारी पंचायत अंतर्गत बेड़ाटांड निवासी गौरांग राय उम्र तकरीबन 26 वर्ष की मौत हो गई. गुस्साए लोगों ने चंदनकियारी पुरुलिया मुख्य पथ को देर रात तक जाम कर दिया है. इसके बाद पुलिस ने बातचीत के बाद देर रात को जाम हटाया गया.

रिपोर्ट: आनंद प्रियदर्शी 

Trending news