लखीसराय पहुंचेंगे सीएम नीतीश कुमार, आगमन को लेकर जिला प्रशासन एलर्ट, डीआईजी और एसपी ने किया निरीक्षण
Advertisement

लखीसराय पहुंचेंगे सीएम नीतीश कुमार, आगमन को लेकर जिला प्रशासन एलर्ट, डीआईजी और एसपी ने किया निरीक्षण

Samadhan Yatra in Lakhisarai: बिहार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार लखीसराय में 7 फरवरी को समाधान यात्रा के लिए आएंगे. जिसकी तैयारियों में जिला प्रशासन जुट गया है.

लखीसराय पहुंचेंगे सीएम नीतीश कुमार, आगमन को लेकर जिला प्रशासन एलर्ट, डीआईजी और एसपी ने किया निरीक्षण

लखीसरायः Samadhan Yatra in Lakhisarai: बिहार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार  लखीसराय में 7 फरवरी को समाधान यात्रा के लिए आएंगे. जिसकी तैयारियों में जिला प्रशासन जुट गया है. अधिकारियों से मिली जानकारी के अनुसार मुख्यमंत्री का कार्यक्रम हलसी प्रखंड के शिवसोना गांव में होना प्रस्तावित हुआ है. वहीं प्रशासनिक स्तर पर समाधान यात्रा की तैयारियां युद्ध स्तर पर चल रही है. 

एसपी ने लिया सुरक्षा व्यवस्था का जायजा
एसपी पंकज कुमार के द्वारा समाधान यात्रा की सुरक्षा व्यवस्था को लेकर एएसपी रौशन कुमार, एएसपी अभियान मोतीलाल और थानाध्यक्षों के साथ तैयारियों पर चर्चा की. बैठक में मुख्यमंत्री के आगमन औऱ प्रस्थान से जुड़े सड़क मार्गों का रूट चार्ट और गाड़ियों के ठहराव के स्थानों के विषय में मंथन किया गया. इसके साथ एसपी के नेतृत्व में पदाधिकारियों की टीम ने मुख्य कार्यक्रम स्थल से लेकर इंजीनियरिंग कॉलेज तक के रूट का निरीक्षण किया.

बैरिकेडिंग औऱ पुलिस अधिकारियों की होगी तैनाती
एसपी पंकज कुमार ने बताया कि सीएम नीतीश कुमार का हलसी प्रखंड के शिवसोना गांव में आगमन होना है. जिसकी तैयारी और विधि व्यवस्था को लेकर क्षेत्र का निरीक्षण किया गया. इसके साथ ही इससे संबंधित अधिकारियों को दिशा निर्देश दिए गए हैं. सीएम के कार्यक्रम को लेकर रूट चार्ट तैयार किया गया है. इस रूट चार्ट पर बैरिकेडिंग करने के साथ ही पर्याप्त मात्रा में पुलिस पदाधिकारी और बलों की तैनाती की जाएगी. 

300 से ज्यादा पुलिसकर्मी की लगेगी ड्यूटी 
उन्होंने आगे बताया कि मुख्यमंत्री के कार्यक्रम को लेकर लगभग 300 पुलिसकर्मी और 50 से अधिक पुलिस पदाधिकारियों की ड्यूटी लगाई गई है. मुख्य कार्यक्रम स्थल से लेकर भ्रमण के रूट और इंजीनियरिंग कॉलेज के रास्ते पर पुलिस बलों की तैनाती रहेगी.

इनपुट- राज किशोर 

यह भी पढ़ें- Amit Shah in Deoghar: गृह मंत्री अमित शाह के स्वागत के लिए कोलकाता से मंगाए गए फूलों से सजाया गया बाबा मंदिर