WATCH: काजल राघवानी के आइटम सॉन्ग 'लहंगा चलेलु लसार के' ने मचाया हंगामा
Advertisement

WATCH: काजल राघवानी के आइटम सॉन्ग 'लहंगा चलेलु लसार के' ने मचाया हंगामा

पटनाः भोजपुरी सिनेमा की सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस अभिनेत्री काजल राघवानी का एक आइटम नंबर इनदिनों गर्दा उड़ा रहा है. यूट्यूब पर इस वीडियो ने आग लगा रखी है. इस वीडियो में काजल राघवानी की अदाएं इतनी कतिलाना है कि इसे देखकर आपको पसीना आ जाएगा.

(काजल राघवानी एवं प्रदीप पांडे चिंटू)

पटनाः भोजपुरी सिनेमा की सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस अभिनेत्री काजल राघवानी का एक आइटम नंबर इनदिनों गर्दा उड़ा रहा है. यूट्यूब पर इस वीडियो ने आग लगा रखी है. इस वीडियो में काजल राघवानी की अदाएं इतनी कतिलाना है कि इसे देखकर आपको पसीना आ जाएगा. काजल राघवानी इन दिनों अपने एक भोजपुरी आइटम सॉन्ग को लेकर चर्चा में हैं. यह आइटम सॉन्ग उनकी फिल्म 'लव विवाह डॉट कॉम’ का है.

इस फिल्म में काजल के साथ भोजपुरी सिनेमा के रोमांस किंग के नाम से मशहूर अभिनेता प्रदीप पांडे चिंटू नजर आनेवाले हैं. इस आइटम सॉन्ग के वीडियो में भी वह काजल राघवानी के साथ दिख रहे हैं. वीडियो में दोनों की अदाएं , केमिस्ट्री और दोनों के बीच का रोमांस सुपर से ऊपर वाला है. फिल्म का यह आइटम सॉन्ग 'लहंगा चलेलु लसार के' अभी से वायरल हो रहा है.

फिल्म में काजल राघवानी और प्रदीप पांडे चिंटू के अलावा आम्रपाली दुबे, अमित शुक्ला, संदीप यादव, करण पांडे, संजय यादव, वीणा पांडे, पदम सिंह और रितु पांडे शामिल हैं. फिल्म का निर्देशन अनंनजय रघुराज ने किया है और इसके निर्माता प्रदीप सिंह, प्रतीक सिंह और कोमल हैं. यह फिल्म अभी रिलीज नहीं हुई है.

ये भी पढ़ें- क्या भोजपुरी सुपस्टार रितेश पांडे प्रशांत किशोर से जुड़ेंगे, फोटो देखकर लोग लगा रहे कयास

काजल राघवानी और प्रदीप पांडे चिंटू के इस आइटम सॉन्ग 'लहंगा चलेलु लसार के' को नीलकमल सिंह और प्रियंका सिंह ने आवाज दी है. गाने का संगीत रजनीश मिश्रा ने दिया है और इसके बोल श्याम देहाती ने लिखे हैं. वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स के यूट्यूब चैनल पर इसे रिलीज किया गया. जिसे अब तक 1,315,310 से ज्यादा बार देखा गया है और इसे 27 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं.

Trending news