बेगूसराय में पति पत्नी के साथ गांव वालों ने की मारपीट, घायल सदर अस्पताल में भर्ती
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1220421

बेगूसराय में पति पत्नी के साथ गांव वालों ने की मारपीट, घायल सदर अस्पताल में भर्ती

बेगूसराय से पति पत्नि के साथ मारपीट की घटना सामने आई है. जहां पर गांव वालों ने दोनों को पकड़ कर उनकी जमकर पिटाई कर दी. दोनों ही गंभीर रूप से घायल हो गए हैं.

(फाइल फोटो)

Begusarai: बेगूसराय से पति पत्नी के साथ मारपीट की घटना सामने आई है. जहां पर गांव वालों ने दोनों को पकड़ कर उनकी जमकर पिटाई कर दी. दोनों ही गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल बेगूसराय में भर्ती कराया गया है. 

गांव वालों ने की जमकर पिटाई
घटना चेरिया बरियारपुर थाना क्षेत्र के कुंभी गांव की है. जहां पर कथित रूप से पति और पत्नी की गांव वालों ने जमकर पिटाई कर दी. बताया जा रहा है कि समस्तीपुर जिला के निवासी मिथुन कुमार को चेरिया बरियारपुर थाना क्षेत्र के कुंभी गांव में लोगों ने शशि महतों के घर में उसकी पत्नी के साथ पकड़ लिया. जिसके बाद गांव वालों ने दोनों की जमकर पिटाई कर दी. 

पहले से शादीशुदा थे दोनों
वहीं, दूसरी ओर घायल मिथुन कुमार पहले से शादीशुदा बताया जा रहा है. उसका कहना है कि लीला देवी अपने पहले पति को छोड़ चुकी थी. जिसके बाद उसकी दूसरी शादी हुई थी. मिथुन का कहना है कि वह उसके बाद वापस से अपने पहले पति के पास रहने आ गई थी. इसी दौरान लीला ने उसे दो दिन पहले मिलने के लिए बुलाया था. जिसके बाद वहां पहुंचने पर गांव के लोगों ने दोनों की जमकर पिटाई कर दी. 

फिलहाल दोनों का इलाज बेगूसराय सदर अस्पताल में चल रहा है. इस पूरे मामले की सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

ये भी पढ़िये: रघुवर दास ने कहा यदि मैंने भ्रष्टाचार किया, तो हेमंत सरकार क्यों नहीं कर रही कार्रवाई

Trending news