MMS कांड से चर्चा में आई त्रिशाकर मधु के वीडियो ने लगाई आग, सोशल मीडिया पोस्ट वायरल
Advertisement

MMS कांड से चर्चा में आई त्रिशाकर मधु के वीडियो ने लगाई आग, सोशल मीडिया पोस्ट वायरल

 MMS कांड से चर्चा में आई त्रिशाकर मधु ने लंबे समय तक सोशल मीडिया से विराम ले लिया. लेकिन वापसी के साथ ही त्रिशाकर के पोस्ट सोशल मीडिया पर जमकर हंगामा मचाने लगे. त्रिशाकर के दीवाने इतनी तेजी से बढ़े की उनके इंस्टाग्राम पर उनके फॉलोवर्स की संख्या 30.7 की संख्या को पार कर गया.

(त्रिशाकर मधु)

पटना : MMS कांड से चर्चा में आई त्रिशाकर मधु ने लंबे समय तक सोशल मीडिया से विराम ले लिया. लेकिन वापसी के साथ ही त्रिशाकर के पोस्ट सोशल मीडिया पर जमकर हंगामा मचाने लगे. त्रिशाकर के दीवाने इतनी तेजी से बढ़े की उनके इंस्टाग्राम पर उनके फॉलोवर्स की संख्या 30.7 की संख्या को पार कर गया. त्रिशाकर के दीवाने ऐसे हैं कि सोशल मीडिया पर उनके फोटो और वीडियो रिलीज के साथ ही वायरल हो जाते हैं.

आपको बता दें कि इंस्टाग्राम पर त्रिशाकर मधु ने लगातार कई पोस्ट शेयर किए हैं और ये पोस्ट लगातार हंगामा मचा रहा है. इस पोस्ट को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है और लोग त्रिशाकर मधु की अदाओं और उसकी खूबसूरती के दीवाने हो गए हैं, त्रिशाकर के इस पोस्ट में उनकी अदा और सुंदरता देख लोग आहें भर रहे हैं. त्रिशाकर के प्रशंसक जमकर उनके पोस्ट पर लाइक और कमेंट कर रहे हैं.

त्रिशाकर अपने इस इंस्टाग्राम वीडियो में हाल ही में रिलीज MMS कांड से चर्चा में आई शिल्पी राज और अंकुश राजा के गाने 'चॉकलेटी लागेलू' पर जमकर छुमके लगाती नजर आ रही हैं. त्रिशाकर के प्रशंसकों और चाहनेवालों को हमेशा की तरह त्रिशाकर का यह डांस खूब पसंद आ रहा है.

वहीं त्रिशाकर मधु के दीवानों की बात करें तो उनके चाहनेवाले त्रिशाकर को इतना पसंद करते हैं कि उनके गानों के वीडियो 100 मिलियन के व्यूज क्लब में यूट्यूब पर शामिल हो चुके हैं. इसके साथ ही सोशल मीडिया पर उनके फोटो और वीडियो को भी लोग खूब लाइक और कमेंट करते हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Trisha kar madhu (@trishakarrmadhu)

बता दें कि त्रिशाकर मधु ने भोजपुरी के सभी बड़े सुपरस्टार के साथ काम किया है और अभी त्रिशाकर के पास प्रोजेक्ट्स की कमी नहीं हैं. वहीं आपको बता दें कि त्रिशाकर की तरफ से अपने चाहनेवालों और प्रशंसकों से जुड़ा रहने के लिए लगातार सोशल मीडिया का सहारा लिया जाता है. त्रिशाकर के चाहनेवाले उनके सोशल मीडिया पोस्ट का बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं.

Trending news